Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में घर से निकलने से पहले सोच लें, झमाझम बारिश से झील बनीं सड़कें, हर तरफ है जाम

Delhi Rain Updates: दिल्ली-एनसीआर में पूरी रात बारिश होने के कारण जगह-जगह जल भराव हो गया है. ज्यादातर अंडरपास में पानी भर गया है, जिसके चलते गाड़ियां रेंगते हुए चल रही हैं.

Latest News
Delhi Rain: दिल्ली-NCR में घर से निकलने से पहले सोच लें, झमाझम बारिश से झील बनीं सड़कें, हर तरफ है जाम

Delhi Rain के चलते दिल्ली कैंट के परेड रोड अंडरपास में झील बन गई है. (फोटो- ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Rain Updates: यदि आप आज दिल्ली-एनसीआर में घर से बाहर कहीं जाने की तैयारी में हैं या आपको ऑफिस के लिए निकलना है तो ये खबर आपके लिए है. पूरी रात झमाझम बारिश होने के चलते दिल्ली-NCR में हर तरफ जल प्रलय जैसा नजारा दिख रहा है. सड़कों पर पानी भरा होने के कारण जगह-जगह जाम लगे हुए हैं या गाड़ियां रेंगकर चल रही हैं. कई अंडरपास में इतना पानी भर गया है कि छोटी गाड़ियां उसमें डूबने लगी हैं. ऐसे में यदि आपका घर से बाहर निकलना बेहद जरूरी है तो थोड़ा जल्दी निकलें ताकि आप अपने गंतव्य पर समय से पहुंच सकें.

सड़कों पर पानी में नाव जैसी दिख रहीं गाड़ियां

दिल्ली से लेकर गुरुग्राम और नोएडा तक, हर तरफ कई जगह इतना जलभराव है कि छोटी गाड़ियां पानी के अंदर नाव की तरह तैरती हुई दिखाई दे रही हैं. तुगलकाबाद, आरके पुरम, राजीव चौक, साकेत, हौजखास, संगम विहार, चिराग दिल्ली से लेकर धौलाकुआं, परेड अंडरपास तक हर तरफ जलभराव दिखाई दे रहा है. 

अभी दिन में और भी होगी बारिश

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने दिल्ली-NCR में गुरुवार को दिन में भी बारिश होने का अनुमान जारी किया है. मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. इस अलर्ट का मतलब है कि हल्की से मध्यम स्तर तक की बारिश हो सकती है. दिल्ली में इस बार अगस्त में 301.4 mm बारिश हो चुकी है. दस साल में यह पहला मौका है जब इस महीने में बारिश ने 300mm का स्तर पार किया है. अगस्त के 28 में से 24 दिन बारिश दर्ज की गई है.

तापमान नीचे गिरा, बंद करने पड़े रात में एसी

दिल्ली-NCR में रातभर झमाझम बारिश के बाद तापमान अचानक बेहद नीचे आ गया है. लोगों को रात में ही कूलर-एसी बंद करने पड़े हैं. न्यूनतम तापमान बुधवार शाम को ही सामान्य से 3 डिग्री नीचे 23.4 डिग्री सेल्सियस पर दर्ज किया गया था और अधिकतम तापमान भी 34 डिग्री सेल्सियस पर था. इसमें रात के दौरान कई डिग्री की कमी आई है.

फोटो में देखिए दिल्ली की बारिश ने कैसे कर दिया है जलभराव

Mehrauli-Badarpur RoadDelhi Cantt के परेड रोड अंडरपास में जलभराव के कारण बन गई है झील. (फोटो- ANI)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement