Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 बार चाकू से मारा, फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान, दिल्ली में सरेआम हो रही हत्या को देखते रहे लोग

Delhi Crime News: दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. युवती पर इस दौरान 40 बार चाकू से वार किया गया और फिर सिर पत्थर से कुचलकर आरोपी ने उसकी जान ले ली.

20 बार चाकू से मारा, फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान, दिल्ली में सरेआम हो रही हत्या को देखते रहे लोग

Delhi Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली से बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने नाबालिग लड़की की चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी है. सूचना मिलने पर पहुंची दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई. हैरानी कीम बात यह है कि इस घटना का लोग तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी लड़की को बचाने की कोई कोशिश नहीं की.

दरअसल, शाहबाद डेयरी पुलिस थाना इलाके में हुई यह वारदात हैरान करने वाली है. आरोपी की पहचान साहिल के तौर पर हुई है. आरोपी साहिल और लड़की के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और वह काफी ज्यादा बढ़ गई थी. इस दौरान आरोपी लड़की को गली में रोक लेता है. कुछ ही सेकंड बाद आरोपी साहिल लड़की पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करना शुरू कर देता है. 

यह भी पढ़ें- OYO Hotel में शख्स ने की शादीशुदा गर्लफ्रेंड की हत्या, पति को वीडियो कॉल करके खुद लगा ली फांसी

पहले चाकू से हमला फिर पत्थर से ली जान

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लड़की पर 20 से अधिक बार चाकू घोंपा था. इसके बाद सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी थी. यह घटना सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान आस-पास के ही किसी शख्स ने पुलिस को नाबालिग लड़की की हत्या की जानकारी दी थी. 

बर्थडे पार्टी में जा रही थी लड़की

पुलिस ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति ने लड़की की हत्या की जानकारी दी थी. जब पुलिस वहां पहुंची तो साक्षी का शव सड़क पर मिला. जानकारी के मुताबिक वह दिल्ली के ही जेजे कॉलोनी में रहती थी और रविवार शाम किसी बर्थडे पार्टी में जा रही थी. इस दौरान अचानक साहिल ने उसे रोककर हमला कर दिया. वायरल सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि जब तक साक्षी की जान नहीं चली गई, आरोपी साहिल उसे मारता ही रहा. 

यह भी पढ़ें- कैसे बनेगी विपक्ष की एकता? AAP का साथ देने को राजी नहीं हैं दिल्ली और पंजाब कांग्रेस के नेता

तमाशा देखते रहे लोग

इस घटना के वायरल CCTV फुटेज में दिख रहा है कि उस गली से लोग गुजर रहे हैं मगर कोई साहिल को इस अपराध करने के लिए नहीं रोकता है. साहिल बार-बार लगातार साक्षी पर चाकू गोदता रहता है. इसके बाद साहिल एक पत्‍थर उठाकर उसका सिर कुचलता है. पुलिस ने बताया है कि साहिल फिलहाल फरार है और उसकी तलाश में पुलिस की टीमों के साथ ही खुफिया तंत्र भी सक्रिय कर दिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement