Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: मोबाइल फोन नहीं मिला तो नशे में धुत पिता ने 9 वर्षीय बेटे का गला घोंटा, दादा ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

पीड़ित के दादा लखन सिंह ने अपने बेटे मुकेश बाथम के खिलाफ मंगलवार की रात पोते मिथुन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

UP: मोबाइल फोन नहीं मिला तो नशे में धुत पिता ने 9 वर्षीय बेटे का गला घोंटा, दादा ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूपी के मैनपुरी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत एक पिता ने महज इस वजह से अपने 9 साल के बच्चे को मार डाला क्योंकि उसे अपना मोबाइल फोन नहीं मिल रहा था. 

घटना अलावलपुर मडैया गांव की है. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बुधवार को हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित के दादा लखन सिंह ने अपने बेटे मुकेश बाथम के खिलाफ मंगलवार की रात पोते मिथुन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

दर्ज शिकायत के अनुसार, बाथम मंगलवार की रात नशे की हालत में घर लौटा था. वह भूल गया कि उसने अपना मोबाइल फोन कहां रखा था और इस बारे में अपने बेटे से पूछताछ करने लगा. वहीं 9 वर्षीय मिथुन इसे खोजने में विफल रहा तो गुस्से में बाथम ने कथित तौर पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

इस दौरान पीड़ित की छोटी बहन पलक जोर-जोर से रोने लगी. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर उसके दादा-दादी वहां पहुंच गए लेकिन तब तक मिथुन की मौत हो चुकी थी और बाथम घर से भाग गया था.

लखन सिंह ने पुलिस को बताया कि बाथम शराबी है और उसकी आदतों के कारण उसकी पत्नी विजय कुमारी आठ महीने पहले अपने छह बच्चों में से चार बच्चों के साथ घर छोड़कर पंजाब चली गई थी. मिथुन और पलक अपने पिता के साथ रह रहे थे.

किसनी के थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement