Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gyanvapi Survey: आज ऊपरी गुंबद का किया जा रहा सर्वे, ज्ञानवापी परिसर के पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

Gyanvapi Survey: हिंदू पक्ष ने दावा किया है कि वहां कल्पना से बहुत कुछ ज्यादा देखने को मिला है.

Gyanvapi Survey: आज ऊपरी गुंबद का किया जा रहा सर्वे, ज्ञानवापी परिसर के पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर सर्वे का काम रविवार को भी जारी रहेगी. टीम सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक परिसर की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी करेगी. सर्वे का काम अब तक 40-50 फीसदी पूरा हो चुका है. सर्वे में सभी पक्षकार और उनके अधिवक्ता और सहायक मौजूद रहेंगे 

क्या मिला यह बताना संभव नहीं-डीएम
वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि सर्वे का काम करीब 50 फीसदी पूरा हो चुका है. किन-किन स्थानों का सर्वे हुआ है और क्या क्या मिला है, यह अभी बता पाना संभव नहीं है. उन्होंने बताया कि सर्वे का कार्य गोपनीय कार्य है और यह अदालत की निगरानी में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid survey: 'जो मिला वो कल्पना से बहुत ज्यादा...', ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे के बाद हिंदू पक्ष का दावा

हिंदू पक्ष ने किया यह दावा
ज्ञानवापी मस्जिद में चार तहखानों में सर्वे का काम पूरा हो चुका है. शनिवार को पश्चिमी दीवार की ओर भी सर्वे किया गया. इस दौरान विश्व वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन ने मीडिया से बाचतीच में कहा कि वहां कल्पना से बहुत कुछ ज्यादा देखने को मिला है. जितेंद्र सिंह बिसेन ने कहा कि सर्वे के दौरान कुछ ताले खोले गए और कुछ तोड़ने पड़े. अभी वहां सर्वे के लिए बहुत कुछ है. उन्होंने कहा कि वहां मेरी नहीं, हम सबकी कल्पना से भी अधिक बहुत कुछ है.जितेंद्र सिंह बिसेन ने कहा कि हम सभी बातें मीडिया में नहीं बता सकते.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement