Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh News: महिला इंस्पेक्टर के ही रूम में लगा दिए हिडन कैमरे, वाईफाई से बनाई अश्लील वीडियो

Uttar Pradesh Latest News: महिला इंस्पेक्टर ने इस हरकत के लिए अपने पति और मौसेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Uttar Pradesh News: महिला इंस्पेक्टर के ही रूम में लगा दिए हिडन कैमरे, वाईफाई से बनाई अश्लील वीडियो

Representational Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ghaziabad Latest News- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला इंस्पेक्टर के फ्लैट के बेडरूम में हिडन कैमरा लगाकर उनकी अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लेने का मामला सामने आया है. कमरे में दो कैमरे लगाए गए थे, जिन्हें बेडरूम के बल्ब के होल्डर में छिपाया गया था. दोनों कैमरे मोबाइल सिम वाले वाईफाई से कनेक्ट थे, जिससे कैमरे की वीडियो को ऑनलाइन रिकॉर्ड किया जा रहा था. महिला इंस्पेक्टर के कपड़े चेंज करते समय की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला इंस्पेक्टर ने इस मामले में अपने पति और मौसेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने दोनों पर जासूसी करने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. महिला इंस्पेक्टर ने 20 साल पहले लवमैरिज की थी, लेकिन विवाद के कारण अब अपने पति से अलग रह रही हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

कविनगर थाना क्षेत्र में रहती हैं महिला इंस्पेक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला इंस्पेक्टर गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र की एक हाईराइज सोसाइटी में रह रही हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि कैमरे कब से लगे हुए थे, इसकी जानकारी नहीं है. उन्हें कैमरे की जानकारी 16 अक्टूबर को लगी. दरअसल वे 13 अक्टूबर को देहरादून गई थीं. उन्हें अपनी बीमार मां को वहां छोड़ना था. वे 16 अक्टूबर को वापस लौटी तो फ्लैट के कमरे में लगे बल्ब में लाल रंग की रोशनी जलती दिखी तो शक हुआ. मैंने अपने कांस्टेबल शुभम पुंडीर को फोन करके फ्लैट पर बुलाया और बल्ब होल्डर चेक कराए. जांच में बेडरूम और दूसरे रूम के बल्ब होल्डर के अंदर हिडन कैमरे लगे हुए मिले, जिनमें मेमोरी कार्ड भी फिट था. इसके बाद गोविंदपुरम चौकी प्रभारी प्रमोद शर्मा को जानकारी दी गई. उन्होंने आकर जांच कराई तो हिडन कैमरों को कनेक्शन वाईफाई से जुड़ा हुआ था. तलाशी लेने पर वाईफाई बाथरूम की सीलिंग में लगा हुआ था, जिसमें जियो का सिमकार्ड लगा था.

पति और उसके मौसेरे भाई की कैमरे लगाने की रिकॉर्डिंग मिली

जांच में कैमरों के मेमोरी कार्ड में महिला इंस्पेक्टर का पति राहुल राणा और मौसेरा भाई नवीन चौहान किसी अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर कैमरे लगाते हुए दिखाई दिए. कैमरे में महिला इंस्पेक्टर की कपड़े बदलते हुए अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड हुई थी. महिला इंस्पेक्टर ने  पति और उसके मौसेरे भाई पर अपनी प्राइवेसी भंग करने का भी आरोप लगाया है. साथ ही आलमारी से एक लाख रुपये और सोने की चेन भी चुराने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि मौसेरा भाई लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. साथ ही अपने पास और भी अश्लील वीडियो होने की बात कहकर उन्हें भी वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक, मौसेरे भाई ने उनसे 8 लाख रुपये उधार लिए थे, जिन्हें अब वह नहीं लौटाना चाहता है. इसी कारण यह सारा खेल रचा गया है.

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया है मुकदमा

कविनगर थाना पुलिस ने दो दिन जांच करने के बाद 18 अक्टूबर को इस केस में मुकदमा दर्ज किया है. इसमें महिला इंस्पेक्टर के पति और मौसेरे भाई के खिलाफ IPC की धारा 354, 380, 384, 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement