Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Yadav ने पीएम के नीतीश को समाजवादी बताने वाले बयान पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि नीतीश बाबू ने परिवारवाद नहीं किया है. 

Latest News
Lalu Yadav ने पीएम के नीतीश को समाजवादी बताने वाले बयान पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

लालू यादव  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजनीति में परिवारवाद की आलोचना करते हुए एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने नीतीश कुमार की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि नीतीश बाबू के परिवार के बारे में लोग नहीं जानते हैं. वह असली समाजवादी हैं. उन्होंने अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाया है. अब इस पर आरजेडी सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू यादव ने पलटवार किया है. 

लालू ने चिर-परिचित शैली में ली चुटकी 
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री के परिवारवाद पर दिए बयान पर अपने चुटीले अंदाज में टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का बेटा है लेकिन वह राजनीति में नहीं आया. मोदी को तो कोई बच्चा नहीं है. हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इन लोगों को बाल-बच्चा दे वो लोग राजनीति में आएं.

पढ़ें: PM मोदी बोले- परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है 

नीतीश को समाजवादी कहने पर भड़के तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को समाजवादी कहने पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि कौन झूठ बोल रहा है कौन सच, सब जानते हैं. पहले प्रधानमंत्री यह बताएं कि उन्होंने ही कहा था कि जदयू दमनकारी पार्टी है. नीतीश कुमार ने कहा था कि भाजपा बड़का झूठा पार्टी है. कौन सही है? पहले वाले मोदी या अब के मोदी कौन सही है? पहले वाली नीतीश कुमार या आज वाले नीतीश कुमार में कौन सही है, पहले फैसला करें. 

पढ़ें: परिवारवादी सत्ता में होते तो रास्ते में बिक जाती Covid वैक्सीन, अखिलेश यादव पर PM Modi का सियासी तंज

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement