Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में शराबबंदी को दिखा रहे ठेंगा, अब कब्र के अंदर मिलीं दारू की बोतलें, तस्वीरें वायरल

Bihar News: बिहार में टूटी हुए कब्रों के अंदर से शराब की बोतलें मिली हैं जिसने राज्य में शराब बंदी के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

बिहार में शराबबंदी को दिखा रहे ठेंगा, अब कब्र के अंदर मिलीं दारू की बोतलें, तस्वीरें वायरल

Bihar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार में शराबबंदी के दावे किए जा रहे हैं लेकिन आए दिन इस शराबबंदी की पोल खुल जाती है. अभी तक हमने शराब छिपाने के लिए तस्करों द्वारा अपनाए गए तरह-तरह के हथकंडों को देखा है लेकिन अब तो उन्होंने हद ही कर दी है. शराब तस्करों ने कब्रों में शराब की बोतलें छिपाकर रखी थी. यह मामला बिहार के सासाराम जिले का है, जहां कब्रों के नीचे से शराब की बरामदगी हुई है.

दरअसल, सासाराम के कादिरगंज में अलावल खान के मकबरा स्थित कब्रिस्तान की कब्रों अवैध शराब बरामद की गई है. इतना ही नहीं, इस बरामदगी में शराब बनाने के उपकरण भी शामिल है. शराब माफियाओं ने कब्रगाह को शराब छिपाने का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था.

यह भी पढ़ें- बेटे की मौत पर नहीं हो रहा था भरोसा, घंटों बाद पिता ने मुर्दाघर से जिंदा खोज निकाला

पुरानी कब्रों में छिपाई थी शराब

बता दें कि जो कब्रें काफी पुरानी हो गई हैं, उनमें  शराब छिपाने की जगहे बनाई गई थीं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब कब्रिस्तान में कुछ लोग मैय्यत लेकर पहुंचे तो पाया कि एक पुराने कब्र में कुछ बोरे पड़े हुए हैं. जब लोगों ने इन बोरों को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. कब्र के भीतर छिपाकर बड़े से बोरे में भरकर देसी शराब के पाउच रखे गए थे. 

पुलिस ने जब्त की 50 लीटर शराब

इस मामले की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो दरिगांव थाना की पुलिस पहुंची और अपनी मौजूदगी में बोरे में बंद कर रखी गई शराब जब्त कर ली. दरिगांव थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि यहां एक कब्र की खोह से 50 लीटर शराब बरामद की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस केस में जांच भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Sachin Pilot बनाएंगे खुद की नई 'कांग्रेस'? 11 जून को हो सकता है ऐलान  

कब्र को बना लिया शराब का गोदाम

इस शराब बरामदगी को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि आसपास के कुछ लोग शराब बनाने और बेचने का काम करते हैं और कब्र के अंदर शराब छिपाने की करतूत उन लोगों की ही है. शराब तस्करों ने कब्रिस्तान की कब्रों को ही अपनी शराब सुरक्षित रखने का एक गोदाम बना लिया है. जानकारी के मुताबिक कब्रिस्तान सुनसान है जिसके चलते शराबी लोग वहां शराब पीने आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement