Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राज्य नहीं अब केंद्र में नजर आएंगे Shivraj Singh, क्या नई भूमिका के लिए हैं तैयार? जवाब जानिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे. पहली लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नाम जारी किए गए हैं. इस लिस्ट में शिवराज सिंह का भी नाम है.

Latest News
राज्य नहीं अब केंद्र में नजर आएंगे Shivraj Singh, क्या नई भूमिका के लिए हैं तैयार? जवाब जानिए
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भूमिका बदल गई है. लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की पहली लिस्ट में शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवार बनाया है.

शिवराज सिंह चौहान विदिशा से चुनावी मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा है कि पार्टी राज्य की सभी 29 संसदीय सीट पर जीत दर्ज करेगी. 

मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर जीत का दावा
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश की जनता के दिल में हैं. भाजपा सभी 29 सीट जीतेगी. हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे.'


इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं वो लोग, जिन पर देश की राजधानी Delhi में खेला है BJP ने दांव


 

अबकी बार 400 पार का नारा लगा रहे शिवराज
शिवराज सिंह चौहान ने इस 'फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार' का नारा भी लगाया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित BJP नेताओं ने चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के बारे में चर्चा की है.

क्या नई भूमिका के लिए तैयार हैं शिवराज सिंह?
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर मैं पूरी ताकत से काम करूंगा. वह केंद्रीय भूमिका लेने से कतराते रहे हैं लेकिन देखने वाली बात होगी कि अब उनका अगला कदम क्या होगा.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement