Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'PM Modi और BJP की नीयत में खोट' चुनावों के बीच पहली बार सोनिया गांधी को सरकार पर हमला

Sonia Gandhi On PM Modi: सोनिया गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोकस हर कीमत पर सत्ता हासिल करना है. देश में हालात बिगड़े हुए हैं, जिसके जिम्मेदार पीएम मोदी और भाजपा हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sonia Gandhi On PM Modi: लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के मतदान के बीच मंगलवार की दोपहर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा हमला बोला है. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के प्रचार से अब तक दूर रहीं सोनिया गांधी वीडियो के जरिये सबके सामने आई हैं. उन्होंने कहा, पीएम मोदी और भाजपा की नीयत में खोट है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोकस हर कीमत पर सत्ता हासिल करना है. देश के हालात बिगड़े हुए हैं, जिसके लिए पीएम मोदी और भाजपा जिम्मेदार हैं. सोनिया गांधी का यह वीडियो कांग्रेस ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर साझा किया है, जिसमें कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि भाजपा और पीएम मोदी अपने राजनीतिक लाभ के लिए घृणा को बढ़ावा दे रहे हैं.

'बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न और दलितों से भेदभाव, सब भाजपा के कारण'

सोनिया गांधी ने वीडियो में कहा, आज देश के हर हिस्से में युवा बेरोजगारी का, महिलाएं उत्पीड़न और दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग व अल्पसंख्यक वर्ग भयानक भेदभाव का सामना कर रहा है. यह सब अभूतपूर्व स्तर पर पहुंच चुका है. देश में यह माहौल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की 'नीयत' व 'नीति' के कारण बना हुआ है. उनका फोकस हर कीमत पर सत्ता हासिल करना है. इसके लिए वे समावेशिता व वार्ता की राह को खारिज कर रहे हैं. 

'राजनीतिक लाभ के लिए बढ़ा रहे घृणा'

सोनिया गांधी ने कहा, अपने राजनीतिक लाभ के लिए ये (पीएम मोदी व भाजपा) घृणा को बढ़ावा दे रहे हैं. कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी के विकास, शोषितों के लिए न्याय और देश को मजबूत करने की लड़ाई लड़ी है. लेकिन अब हमारा संविधान व लोकतंत्र खतरे में हैं. हमारे गरीब पिछड़ रहे हैं और सच ये है कि हमारे समाज का तानाबाना बिखर रहा है, जो मुझे पीड़ा से भर देता है. 

'कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक बचाएगा संविधान'

सोनिया ने कहा, मैं एक बार फिर आपके समर्थन की गुहार लगाती हूं. हमारे 'न्याय पात्र' व गारंटियों का मकसद देश की एकता और गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों, मजदूरों व वंचित समुदाय के लिए काम करना है. कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक संविधान व लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए समर्पित है. झूठ और नफरत के समर्थकों को खारिज कीजिए और चमकीले भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दीजिए. हम मिलकर एक मजबूत व संगठित भारत बनाएंगे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement