Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: चरित्रहीन महिला को सड़क पर लगाए कोड़े, बंगाल में हुई बर्बरता पर घिरी सरकार

West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सड़क पर कथित 'इंसाफ सभा' लगाकर महिला को पीटा जा रहा है. इसी वीडियो पर राजनीतिक हंगामा खड़ा हो गया है.

Latest News
Shocking Video: चरित्रहीन महिला को सड़क पर लगाए कोड़े, बंगाल में हुई बर्बरता पर घिरी सरकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

West Bengal Viral Video: पश्चिमी बंगाल में एक महिला को सरेआम सजा के नाम पर पीटने का वीडियो वायरल होने पर ममता बनर्जी की सरकार घिर गई है. यह घटना उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपरा इलाके की बताई जा रही है. मारपीट का वीडियो वायरल होने पर भाजपा और माकपा ने 'स्ट्रीट जस्टिस' के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेर लिया है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी TMC की तरफ से शरिया अदालतों को बढ़ावा दिया जा रहा है. हालांकि विपक्षी दलों के इस मामले को मुद्दा बनाए जाने पर राज्य सरकार भी एक्टिव हो गई है. वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी तजीमुल उर्फ जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला एक महिला और पुरुष के अवैध संंबंधों का बताया जा रहा है, जिन्हें ग्रामीणों ने पकड़ लिया था और इसके बाद सड़क पर 'इंसाफ सभा' के नाम पर शरिया अदालत लगाकर उन्हें यह क्रूरता भरी सजा दी गई है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

महिला से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगों ने अपलोड किया है. भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला को भीड़ के सामने एक व्यक्ति डंडे से पीट रहा है. महिला दर्द से चीख रही है, लेकिन हमलावर पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. मारपीट करने वाला व्यक्ति इसके बाद महिला के साथ बैठे एक अन्य व्यक्ति को पीटना शुरू कर देता है.  पूरी भीड़ खामोश होकर यह मामला देख रही है और मारपीट को रोकने के बजाय उल्टा कुछ लोग हमलावर की मदद करते हुए दिख रहे हैं. मारपीट करने वाला व्यक्ति महिला के बाल पकड़कर उसे लातों से पीटता हुआ भी दिखाई देता है.

विपक्षी दलों ने लगाया है ये आरोप

भाजपा और माकपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि वीडियो में दिख रहे हमलावर का नाम तजीमुल है, जो उत्तरी दिनाजपुर के चोपरा इलाके का दबंग व्यक्ति है. उन्होंने तजीमुल के तृणमूल कांग्रेस से लिंक होने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा है कि यह पहला मौका नहीं है, जब तजीमुल ने इस तरह सरेआम मारपीट की है. तजीमुल इलाके में होने वाले विवादों में 'तत्काल न्याय' देने के लिए चर्चित है.

भाजपा ने बताया इसे 'ममता की सत्ता का घिनौना चेहरा'

राज्य में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने इस घटना को 'पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सत्ता का घिनौना चेहरा' बताया है. भाजपा आईटी सेल क के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखे पोस्ट में कहा,'वीडियो में महिला को बेरहमी से पीटते हुए दिख रहा शख्स तजीमुल है. वह अपनी 'इंसाफ' सभा में तत्काल न्याय देने के लिए मशहूर है. उसे चोपरा के विधायक हमीदुर रहमान का संरक्षण प्राप्त है.' बंगाल में BJP के को-इंचार्ज मालवीय ने कहा,' भारत को TMC की सत्ता वाले पश्चिमी बंगाल में शरीया अदालतों की हकीकत के खिलाफ जागना चाहिए. बंगाल के हर गांव में 'संदेशखाली' है. राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप बन गई हैं. पश्चिम बंगाल में कानून का राज नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका समर्थन उसी तरह करेंगी, जैसे उन्होंने शाहजहां शेख (Sheikh Shahjahan) का किया था.' अमित मालवीय ने यह मुद्दा राष्ट्रीय महिला आयोग को भी रेफर किया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में भी महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न, दुष्कर्म और जबरन उनकी जमीन छीनने के आरोप लगे थे. ये आरोप स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेताओं पर लगे थे. 

माकपा बोली- टीएमसी का गुंडा है ये

वायरल वीडियो पर माकपा के प्रदेश सचिव और पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा,'कंगारू कोर्ट में भी ऐसा नहीं होता. तृणमूल कांग्रेस का गुंडा, जिसका निकनेम जेसीबी है, समरी ट्रायल चलाकर सजा दे रहा है. ममता बनर्जी के शासन के तहत चोपरा में पूरी तरह बुलडोजर जस्टिस दिया जा रहा है.' उन्होंने तजीमुल पर एक स्थानीय वामपंथी नेता की हत्या का आरोप भी होने की बात कही है.

पुलिस और टीएमसी ने कही है ये बात

माकपा और भाजपा के आरोपों के बाद तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने भाजपा पर राजनीतिक रूप से दिवालिया होने का आरोप लगाया है. दत्ता ने कहा,'भाजपा बेमतलब बात कर रही है, क्योंकि वे राजनीतिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं. यह एक जघन्य अपराध है. तृणमूल कांग्रेस यह नहीं जानना चाहती कि यह आदमी कौन है या उसका राजनीतिक जुड़ाव क्या है. यह आदमी जो भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा.' दत्ता के बयान के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस भी एक्टिव हुई है. उत्तरी दिनाजपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद तजीमुल को गिरफ्तार कर लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement