Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मणिपुर में बंदूकधारी भीड़ का तांडव, BSF के 3 जवान हमले में घायल, फिर लगा कर्फ्यू

मणिपुर के थौबल में भीड़ के हमले में BSF के 3 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. हथियारबंद उपद्रवियों ने बीएसफ को निशाना बना दिया.

Latest News
मणिपुर में बंदूकधारी भीड़ का तांडव, BSF के 3 जवान हमले में घायल, फिर लगा कर्फ्यू

Manipur Violence.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मणिपुर के थौबल जिले में बंदूकधारियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की है, जिसमें सीमा सुरक्षा बल (BSF) के कम से कम 3 जवान घायल हो गए. पुलिस ने कहा है कि बुधवार देर रात भीड़ में से कुछ बंदूकधारियों ने थौबल पुलिस मुख्यालय में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया और सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की.

उग्र भीड़ ने थौबल जिले के खंगाबोक में तीसरी भारतीय रिजर्व बटालियन को निशाना बनाया, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करके उन्हें खदेड़ दिया. 

पुलिस के मुताबिक, 'भीड़ ने थौबल पुलिस मुख्यालय में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया, जिसके बाद सुरक्षा बलों को बल प्रयोग करना पड़ा. भीड़ में से हथियारबंद लोगों ने गोलियां चलाईं जिससे बीएसएफ के तीन जवान घायल हो गए.'

इसे भी पढ़ें- एक दूसरे पर हमला क्यों करने लगे ईरान और पाकिस्तान, क्यों हो गई दुश्मनी

कौन-कौन लोग हुए हैं घायल?
पुलिस के मुताबिक तीनों की पहचान कांस्टेबल गौरव कुमार, ASI सोबराम सिंह और ASI रामजी के रूप में की गई है. उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. जिला प्रशासन ने थौबल में कर्फ्यू लगा दिया है. 

इसे भी पढ़ें- कोहरे की चादर में लिपटी दिल्ली, कई राज्यों में ठंड का कहर, फ्लाइट-ट्रेनें प्रभावित

किन लोगों को मिली है कर्फ्यू में ढील?
स्वास्थ्य, मीडिया और अदालतों के कामकाज में शामिल लोगों और हवाई अड्डों पर जाने वाले लोगों सहित जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को हालांकि कर्फ्यू से छूट दी गई है. राज्य में तेंगनोउपल जिले के सीमावर्ती शहर मोरेह में उग्रवादियों ने सुरक्षा बलों के एक वाहन पर बुधवार को हमला कर दिया था जिसमें मणिपुर पुलिस के दो कमांडो शहीद हो गये थे. (इनपुट: भाषा)

​​​​​​​देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement