Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अब 20 नहीं 200 करोड़ चाहिए' मुकेश अंबानी को धमकाने वाले ने दो दिन में 10 गुना बढ़ाई रंगदारी की रकम

Mukesh Ambani Death Threat: देश के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी को शुक्रवार को भी ईमेल भेजकर धमकी दी गई थी. तब उनसे 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी.

'अब 20 नहीं 200 करोड़ चाहिए' मुकेश अंबानी को धमकाने वाले ने दो दिन में 10 गुना बढ़ाई रंगदारी की रकम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mukesh Ambani Latest News- रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के सबसे अमीर उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाला इतना दुस्साहसी है कि उसने दो दिन में दो बार मुकेश अंबानी को एक ही ईमेल एड्रेस से धमकी दी है. इतना ही नहीं उसने अंबानी से रंगदारी भी मांगी है, जिसकी रकम उसने दो दिन में 10 गुना बढ़ा दी है. पहली ईमेल में 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने वाले अज्ञात बदमाश ने शनिवार को दूसरी ईमेल भेजकर रंगदारी की रकम बढ़ाते हुए 200 करोड़ रुपये कर दी है. साथ ही यह भी धमकी दी है कि पैसा नहीं देने पर उसके डेथ वारंट पर सिग्नेचर हो चुके हैं. मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी हेड ने इस ईमेल की शिकायत पुलिस को दी है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

'ध्यान रहे डेथ वारंट पर हो चुके हैं सिग्नेचर'

मुकेश अंबानी को धमकी भरा दूसरा ईमेल शनिवार को भेजा गया है. इस ईमेल में धमकी देने वाले अंदाज में कहा गया है कि तुमने हमारे ईमेल का अब तक जवाब नहीं दिया है. अब रकम 200 करोड़ रुपये होगी नहीं तो डेथ वारंट पर साइन हो चुके हैं. Aaj Tak की रिपोर्ट के मुताबिक, यह ईमेल अंग्रेजी में भेजी गई है, जिसमें लिखा है, U have not responded to our email. Now the amount is 200 crore, otherwise the death warrant is signed. खास बात ये है कि यह ईमेल भी उसी ईमेल एड्रेस से भेजा गया है, जिससे शुक्रवार को 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. इससे अज्ञात बदमाश पूरी तरह बेखौफ लग रहा है, जिसे अपनी गिरफ्तारी होने का भी डर नहीं है. 

पहले ईमेल में लिखा था 'हमारे पास देश के अच्छे शूटर्स हैं'

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला पहला ईमेल शुक्रवार यानी 27 अक्टूबर को भेजा गया था. रिलायंस कंपनी की ईमेल आईडी पर भेजे गए इस मेल में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. ईमेल में लिखा था, यदि तुमने हमे 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हारा कत्ल कर देंगे. हमारे पास देश के अच्छे शूटर्स हैं. इस ईमेल की शिकायत अंबानी के सिक्योरिटी हेड ने मुंबई के गामदेवी पुलिस थाने में की थी. इस शिकायत के आधार पर अज्ञात आदमी के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ईमेल एड्रेस के जरिये मेल भेजने वाले की तलाश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement