Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदमाश की इतनी हिम्मत कि मुकेश अंबानी को दे डाली धमकी, मांगे 20 करोड़ रुपये

मुकेश अंबानी को एक शख्स ने फोन पर धमकी देने की हिमाकत की है. धमकी देने वाले शख्स ने कहा है कि अगर नहीं पैसे मिले तो जानलेवा हमला होगा.

बदमाश की इतनी हिम्मत कि मुकेश अंबानी को दे डाली धमकी, मांगे 20 करोड़ रुपये
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के दिग्गज उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश को एक शख्स ने धमकी देने की हिम्मत की है. उन्हें शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है. शख्स ने जान बख्शने के बदले में 20 करोड़ रुपये मांगे हैं. अनजान शख्स के खिलाफ मुंबई के गांव देवी थाने में धारा 387 और 506(2) के तहत FIR दर्ज की गई है. 

मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शादाब खान नाम से एक शख्स ने मुकेश अंबानी को दिया है. उनकी टीम को एक धमकी भरा ईमेल मिला है. 27 अक्टूबर को ही मुकेश अंबानी को धमकी दी गई है.

'20 करोड़ दो तभी बचेगी जान'
धमकी देने वाले शख्स ने लिखा है, 'अगर तुमने 20 करोड़ नहीं दिए तो हम तुम्हें मार देंगे. हमारे पास देश के बेहतरीन शूटर हैं.' पुलिस के पास मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के सुरक्षा अधिकारी गए थे. जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, उन्होंने एफआईआर दर्ज कर ली है.

इसे भी पढ़ें- केरल में निकली फिलिस्तीन समर्थक रैली, ऑनलाइन मौजूद रहा खालिद मशाल, BJP ने उठाए सवाल

देश के सबसे अमीर शख्स हैं मुकेश अंबानी
मुकेश अंबानी देश के सबसे धनी शख्स हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन की कुल संपत्ति 92 अरब डॉलर है. फोर्ब्स लिस्ट में भी वह भारत के सबसे अमीर उद्योगपति हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement