Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारी बारिश के बीच दिल्ली में हुआ बड़ा हादसा, रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से गई महिला की जान

New Delhi Railway Station के पास बारिश के बाद जलभराव हो गया था. इस दौरान ही महिला ने बिजली का एक खंभा पकड़ लिया जिसके चलते उनकी मौत हो गई.

भारी बारिश के बीच दिल्ली में हुआ बड़ा हादसा, रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से गई महिला की जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (Delhi Delhi Railway Station) परिसर में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक महिला की मौत की वजह बिजली का करंट लगना माना जा रहा है. मृतक महिला का नाम साक्षी आहूजा बताया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक नई दिल्ली स्टेशन परिसर में जलभराव के कारण हुई जिसको लेकर लोगों का गुस्सा सामने आया है और फॉरेंसिंक टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

देश की राजधानी के रेलवे स्टेशन (NDLS) में हुई महिला की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने जांच के आदेश दे दिए हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि महिला के दो बच्चे हैं और उन्हें वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) से यात्रा करनी थी.

यह भी पढ़ें- बंदर भगाने के लिए खुद ही भालू बन रहे लखीमपुर खीरी के किसान, वायरल हुईं तस्वीरें  

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से करना था सफर

साक्षी पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार की रहने वाली थीं. साक्षी आहूजा दो महिलाओं और तीन बच्चों के साथ सुबह करीब साढ़े पांच बजे रेलवे स्टेशन पहुंचीं. पोखर से बचने के लिए उसने बिजली का खंभा पकड़ लिया, तभी उसे बिजली का जोरदार झटका लगा, जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- बाथरूम में पहले नहाने के लिए हुई जोरदार बहस, बौखलाहट में शख्स ने कर दी बड़े भाई की हत्या

इलाज के दौरान नहीं बच सकी जान

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दर्शकों ने उसकी जान बचाने की कोशिश में उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एक बयान में कहा कि दुर्घटना नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के एग्जिट गेट वन के पास हुई. उन्होंने मौके पर पहुंचने पर महिला को बेहोश पाई गईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement