Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM नीतीश और तेजस्वी के खिलाफ हत्या का केस, DM एसएसपी भी बने आरोपी

Bihar News: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ हत्या का मामला दायर किया गया है, जिसकी वजह पुलिस द्वारा लाठीचार्ज के एक मामले से जुड़ी है.

CM नीतीश और तेजस्वी के खिलाफ हत्या का केस, DM एसएसपी भी बने आरोपी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. केवल नीतीश ही नहीं, बल्कि उनके डिप्टी और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी इस केस में आरोपी बनाया गया है. राजधानी पटना के डीएम, एसएसपी के खिलाफ भी हत्या का केस दर्ज करते हुए पटना के सिविल कोर्ट के चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट अदालत में कार्रवाई की मांग की गई है. यह केस बीजेपी कार्यकर्ता कृष्ण कुमार कल्लू ने किया है जिसमें विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज का मुद्दा उठाया गया है. दावा है कि इसके चलते एक बीजेपी नेता की मौत हो गई थी. 

दरअसलस, BJP नेता कृष्णा सिंह कल्लू की ओर से उनके सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, धारा 307 धारा 341, धारा 323 समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पटना के डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह, पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा समेत 6 लोगों पर केस दर्ज करवाई गई है.

यह भी पढ़ें- RPSC में नौकरी दिलाने के लिए ली 18.5 लाख की रिश्वत, कांग्रेस नेता गिरफ्तार  

19 जुलाई को होगी मामले की सुनवाई

इस मामले की सुनवाई 19 जुलाई को होगी. कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कल्लू गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित सालिमपुर अहरा गली के रहने वाले हैं जो अभी कुछ ही दिन पहले भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि जहानाबाद के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत की वजह सरकार है. उनका आरोप है कि विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठी चार्ज के चलते ही विजय सिंह की जान गई थी.

यह भी पढ़ें- कौन खाएगा ज्यादा Momos? बिहार में चैलेंज के चक्कर में चली गई जान

नीतीश सरकार को बताया मौत का जिम्मेदार

बिहार में शिक्षक अभ्यर्थी अपनी मांगे के मसले पर सरकार का विरोध कर रहे हैं. राजधानी पटना के गांधी मैदान में गुरुवार को शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में BJP कार्यकर्ता भी प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया था और इसके कई वीडियो भी सामने आए थे. इस दौरान ही BJP नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि पुलिस की लाठीचार्ज में पार्टी नेता की मौत हो गई. इसको लेकर बीजेपी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement