Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में तीन दिन तक लगेगा जाम, बचाना है समय तो पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्ली पुलिस ने पी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर यातायात दिशा-निर्देश जारी किए हैं. अगर जाम से बचना है तो दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी बिना पढ़े घर से न निकलें.

दिल्ली में तीन दिन तक लगेगा जाम, बचाना है समय तो पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Traffic Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली पुलिस ने शहर में 12 से 14 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले पी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर बृहस्पतिवार को यातायात दिशा-निर्देश जारी किए हैं. पी-20 शिखर सम्मेलन का आयोजन द्वारका के इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर में किया जा रहा है. इस सेंटर को यशोभूमि के नाम से भी जाना जाता है. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शुक्रवार को मेट्रो ट्रेन के माध्यम से कार्यक्रम स्थल तक पहुंच सकते हैं. हालांकि, सुरक्षा कारणों से उन्होंने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की. सीनियर ट्रैफिक अधिकारियों का कहना है कि लगभग 27 देशों से, वहां की संसद के स्पीकर और संसदीय प्रतिनिधि पी-20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- महाठग सुकेश ने अब केजरीवाल को लिखी चिट्ठी, संजय सिंह को बताया 'मुनीम'

इन सड़कों पर हो सकती है नो एंट्री
आने वाले सभी मेहमानों और गणमान्य व्यक्तियों के लिए अलग-अलग होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गई है. ये प्रतिनिधि शिखर सम्मेलन के लिए यशोभूमि जाएंगे. पुलिस ने कहा है कि इन तीन दिनों तक अकबर रोड, सरदार पटेल मार्ग से धौला कुआं फ्लाईओवर, हवाई अड्डे के पास स्थित मेहराम नगर क्षेत्र, पालम फ्लाईओवर और दुलसिरस चौक पर सुबह सात बजे से रात दस बजे के बीच यातायात को नियंत्रित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बक्सर ट्रेन हादसा: 10 ट्रेन कैंसल, 21 हुईं डायवर्ट, देखें पूरी लिस्ट

पब्लिक ट्रांसपोर्ट का करें इस्तेमाल, समय से पहले छोड़ें घर
ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने की सलाह दी जाती है. रेलवे स्टेशनों, अस्पतालों और आईएसबीटी जाने वाले यात्रियों को अपने मार्ग पर किसी भी देरी से बचने के लिए पर्याप्त समय लेकर निकलना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement