Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Quad Summit: PM मोदी बोले- 'दोस्तों के बीच आकर खुशी मिली', टोक्यो में छाया रहा रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्दा

Quad Summit: मीटिंग में जापान, ऑस्टेलिया, अमेरिका भी शामिल है. इसके अलावा पीएम मोदी बाइडेन संग द्विपक्षीय मुलाकात भी करेंगे.

Quad Summit: PM मोदी बोले- 'दोस्तों के बीच आकर खुशी मिली', टोक्यो में छाया रहा रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्दा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इस वक्त जापान में है. मोदी यहां टोक्यो में आज क्वॉड समिट (Quad Summit) में हिस्सा ले रहे हैं. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज और जापान के पीएम फुमिओ किशिदा मौजूद हैं. बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि क्वाड मीटिंग में पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें दोस्तों के बीच आकर खुशी हुई.

पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि  मैं सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज को चुनाव जीतने की बधाई और अपनी शुभकामनाएं देता हूं. शपथ लेने के 24 घंटे बाद हमारे बीच आपकी उपस्थिति क्वॉड दोस्ती की ताकत और इसके प्रति आपकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है.' उन्होंने आगे कहा कि क्वाड ने इतने कम समय में दुनिया के सामने अपने लिए एक अहम जगह बना ली है. आज क्वॉड का दायरा व्यापक हो गया है, इसका रूप प्रभावी है. हमारा आपसी विश्वास और हमारा संकल्प लोकतांत्रिक शक्तियों को नई ऊर्जा और उत्साह दे रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement