Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेट्रोल-डीजल से लेकर बेरोजगारी तक, राहुल गांधी ने डेली To-Do List जारी कर पीएम मोदी पर कसा तंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक डेली टू डू लिस्ट जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

पेट्रोल-डीजल से लेकर बेरोजगारी तक, राहुल गांधी ने डेली To-Do List जारी कर पीएम मोदी पर कसा तंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो क्रेडिट- Twitter/Congress)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए एक 'डेली टू डू लिस्ट' शेयर की है.

राहुल गांधी ने टू डू लिस्ट के बहाने महंगाई से लेकर बेरोजगारी तक मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने सरकारी कंपनियों को बेचने का भी आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर लगाया है. 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री की टू डू लिस्ट में पेट्रोल और डीज़ल-गैस का रेट बढ़ाना, रोजगार के खोखले सपने दिखाना, सरकारी कंपनी को बेचना शामिल है. उन्होंने किसानों को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.


लगातार बढ़ रहे हैं Petrol-Diesel के दाम, क्या सच हो रही है विपक्ष की भविष्यवाणी?

 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री की Daily To-Do List- पेट्रोल-डीज़ल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं? लोगों की खर्चे पे चर्चा कैसे रुकवाऊं,  युवा को रोज़गार के खोखले सपने कैसे दिखाऊं,  आज किस सरकारी कंपनी को बेचूं, किसानों को और लाचार कैसे करूं?'

कितने बढ़ चुके हैं तेल के दाम?

पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. पेट्रोल में 80 पैसे प्रति लीटर की और बढ़ोतरी हुई है. ज्यादातर राज्यों की राजधानी में पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर पार कर गए हैं. वहीं डीजल के दाम 70 पैसे लीटर बढ़ाए गए हैं. 

बुधवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 80 पैसे की फिर बढ़ोतरी हुई है. पेट्रोल की कीमत बढ़कर 101.01 रुपये प्रति लीटर हो गई है.  मुंबई में पेट्रोल का दाम 115.04 रुपये लीटर जबकि चेन्नई में 105.94 रुपये प्रति लीटर है. कोलकाता में पेट्रोल के दाम 109.68 रुपये लीटर पहुंच गए हैं.

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. लोग चुनाव के नतीजों के बाद लगातार बढ़ रहे तेल और रसोई गैस के दामों को लेकर केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-

हरियाणा Congress के नेताओं ने राहुल गांधी से क्यों की मुलाकात?
Birbhum Violence पर चुप क्यों हैं सियासी पार्टियां, क्यों बड़े दलों ने किया है किनारा?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement