Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेपर लीक मामले में ED का एक्शन, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा के घर छापेमारी, वैभव गहलोत को समन

राजस्थान पेपर लीक केस में गोलिंद डोटासरा मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके घर ईडी के अधिकारियों ने रेड डाली है.

पेपर लीक मामले में ED का एक्शन, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा के घर छापेमारी, वैभव गहलोत को समन

गोविंद सिंह डोटासरा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में हुए पेपर लीक के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पहुंचे हैं. अधिकारी पेपर लीक से जुड़े मामलों की पड़ताल कर रहे हैं. ईडी ने यह रेड पेपर लीक कांड को लेकर डाली है. गोविंद सिंह डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. इसके अलावा, अशोक गहलोत ने ट्वीट करके बताया है कि ईडी ने उनके बेटे वैभव गहलोत को भी समन भेजा है.

ED की एक टीम गोविंद डोटासरा के सीकर स्थित निजी निवास पर भी पहुंची है. ईडी के अधिकारी महुआ विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक ओमप्रकाश हुडला के घर भी एडी की छापेमारी की है. इस रेड को रीट भर्ती परीक्षा से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- 7 अक्टूबर का बदला पूरा करने के लिए इजरायल ने बनाया मास्टर प्लान

ओम प्रकाश हुडला पर भी एक्शन
निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला का नाम पहली बार सामने आया है. उन पर अभी तक ईडी ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. कांग्रेस से जुड़े लोगों का कहना है कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही हुडला ईडी के रडार पर थे. गोविंद सिंह डोटासरा अक्सर कहते रहे हैं कि उन पर ईडी एक्शन लेगी. उन्होंने आरोप लगाया है कि ईडी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के इशारे पर काम करती है. 

यह भी पढ़ें- 50 बंधकों के बदले तेल मांग रहा था हमास, अब हुए 400 ताबड़तोड़ हमले

पश्चिम बंगाल में भी ईडी की रेड
ED ने कई करोड़ रुपए के कथित राशन वितरण घोटाले के संबंध में जारी जांच के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के आवास समेत कई स्थानों पर बृहस्पतिवार तड़के छापा मारा. निदेशालय के अधिकारियों ने केंद्रीय बलों की एक टीम के सहयोग से कोलकाता साल्ट लेक इलाके में स्थित राज्य के वन मंत्री मलिक के दो फ्लैट पर छापा मारा. मलिक के पूर्व निजी सहायक के मकानों सहित आठ अन्य फ्लैट पर भी छापा मारा गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement