Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रामायण के 'राम' Arun Govil इस सीट से लड़ेंगे चुनाव, BJP दे सकती है मौका

Lok Sabha Elections 2024: अरुण गोविल का नाम बीजेपी की दूसरी लिस्ट में सामने आ सकता है. जल्द ही दूसरी लिस्ट जारी की जा सकती है.

Latest News
रामायण के 'राम' Arun Govil इस सीट से लड़ेंगे चुनाव, BJP दे सकती है मौका

मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं अरुण गोविल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकप्रिय धारावाहिक रामायण (Ramayan) में राम की भूमिका निभाकर जन-जन के मन में छाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil), अब अपनी सियासी पारी शुरू कर सकते हैं. उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की मेरठ लोकसभा सीट से मौका दे सकती है.

बीजेपी ने यूपी के लिए एक नया नारा दिया है, 'यूपी में 80.' इस समीकरण को साधने के लिए पार्टी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. अरुण गोविल लोकप्रिय भी हैं और भारतीय जनमानस उन्हें बेहद श्रद्धा से आज भी देखता है.

इसे भी पढ़ें-  मदरसों की आड़ में चल रहा यूपी में धर्मांतरण? क्या है 13 हजार मदरसे बंद करने की सिफारिश वाली SIT रिपोर्ट में

मेरठ में बीजेपी अब सेलिब्रिटी चेहरा उतारने की तैयारी में है. बीजेपी राजेंद्र अग्रवाल का टिकट काटकर अब अरुण गोविल को मौका दे सकती है. यूपी में 51 सीटों पर पहली लिस्ट में ही फैसला हो चुका है, अब दूसरी लिस्ट पर सबकी निगाहें टिकी हैं.

इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: BJP खेलेगी अपना Master Stroke, क्रिकेटर Mohammed Shami को इस सीट से लड़ाएगी चुनाव

कौन हैं राजेंद्र अग्रवाल जिनका टिकट काट सकती है बीजेपी
राजेंद्र अग्रवार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चर्चित नाम हैं. वे लगातार 3 बार से चुनाव जीतते आए हैं. माना जा रहा है कि उम्र की वजह से उनका टिकट कट सकता है. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में राजेंद्र अग्रवाल ने बसा उम्मीदवार हाजी याकूब कुरैशी को बड़े अंतर से हराया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement