Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- किसान विरोधी बयान अपनी फिल्म हिट कराने का खेल है

राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने हिमाचल प्रदेश की मण्डी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कंगना द्वारा हाल ही में दिए गए अमर्यादित और किसान विरोधी बयान सिर्फ़ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के उद्देश्य से दिए गए

Latest News
राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- किसान विरोधी बयान अपनी फिल्म हिट कराने का खेल है

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान से किसानों के मनोबल पर गहरी चोट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित का आरोप है कि कंगना अपनी फिल्मों की सफलता सुनिश्चित करने के लिए इस प्रकार के विवादित बयान देकर चर्चा में बने रहने का प्रयास कर रही हैं.

दीक्षित ने यह भी कहा कि कंगना द्वारा किसानों के खिलाफ दिए गए इस बयान से न केवल किसान बल्कि पूरे देश के किसान संगठन भी आहत हुए हैं. उन्होंने कहा, "कंगना के इस बयान से किसानों के मनोबल पर गहरी चोट पहुंची है, और यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा."

शेखर दीक्षित ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का रास्ता भी अपनाया है. उन्होंने अपने वकील राजेश वर्मा के माध्यम से कंगना को विधिक नोटिस भेजा है, जिसमें उनसे अपने बयान के लिए माफी मांगने की मांग की गई है. दीक्षित ने कहा, "कंगना के लिए अब दो ही विकल्प हैं – या तो वह अपने बयान को साबित करें या सार्वजनिक रूप से माफी मांगें."

 

उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि यदि कंगना ने अपने बयान पर माफी नहीं मांगी, तो सभी किसान संगठन मिलकर पुनः दिल्ली में घेराव करने के लिए बाध्य होंगे. दीक्षित ने स्पष्ट किया कि किसान संगठन अपने हक की लड़ाई के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और किसानों का अपमान किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

दीक्षित का कहना है कि घटना ने किसान संगठनों के बीच एक बार फिर से रोष पैदा कर दिया है, और यह देखना शेष है कि कंगना इस पर कैसी प्रतिक्रिया देती हैं. देशभर में किसान संगठन इस मुद्दे पर एकजुट हो गए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement