Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid in Delhi: बंद होंगे रेस्टोरेंट और बार, सिर्फ take away की इजाजत

Covid Cases in Delhi: DDMA की बैठक में राजधानी में लगने वाले वीकली मार्केट्स की संख्या भी कम करने पर सहमति बनी है.

Covid in Delhi: बंद होंगे रेस्टोरेंट और बार, सिर्फ take away की इजाजत

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली से सामने आ रहे कोरोना के रिकार्ड मामलों (Covid Cases in Delhi) के बीच सोमवार को DDMA की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए. दिल्ली के LG अनिल बैजल ने बताया कि आज की डीडीएमए बैठक (DDMA Meeting) में रेस्टोरेंट और बार को बंद करने और केवल 'टेक अवे' (take away) सुविधा की अनुमति देने का निर्णय लिया गया.

DDMA की बैठक में दिल्ली में लगने वाले वीकली मार्केट्स की संख्या भी कम करने पर सहमति बनी है. LG ने बताया कि बैठक में  प्रति जोन प्रति दिन केवल एक साप्ताहिक बाजार के संचालन की अनुमति देने का भी निर्णय लिया गया.

उन्होंने बताया कि दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग को अस्पतालों में अतिरिक्त मैन पॉवर (Man Power) की पर्याप्त व्यवस्था करने और 15 से 18 वर्ष की उम्र वाले युवाओं सहित सभी उम्र के लोगों के टीकाकरण के प्रयासों को बढ़ाने की सलाह दी गई.

दिल्ली में आज मिले 19 हजार 166 नए मामले
देश की राजधानी नई दिल्ली में आज कोरोना संक्रमण के 19 हजार 166 नए मामले सामने आए हैं. दिल्ली सरकार की हेल्थ मिनिस्ट्री द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, राजधानी में पिछले 24 घंटों में 76 हजार 670 कोविड टेस्ट किए गए थे. इस दौरान शहर में 14 हजार 76 लोग कोविड से उबरने में सफल रहे हैं जबकि 17 लोगों की मौत हुई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement