Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'औरतें पहनती हैं छोटे कपड़े तो होती है परेशानी' तेलंगाना में KCR के मंत्री मोहम्मद अली के बिगड़े बोल

Women Short Dress: तेलंगाना के गृहमंत्री ने सलाह दी है कि महिलाओं को छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए क्योंकि इससे सबसे ज्यादा परेशानियां होती हैं.

'औरतें पहनती हैं छोटे कपड़े तो होती है परेशानी' तेलंगाना में KCR के मंत्री मोहम्मद अली के बिगड़े बोल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तेलंगाना की केसीआर सरकार के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. महिलाओं के कपड़े पहनने की स्टाइल को लेकर गृहमंत्री अली ने कहा कि महिलाओं को ऐसे कर्मों से बचना चाहिए. गृहमंत्री ने महिलाओं को यूरोपीय स्टाइल के कपड़े नहीं पहनने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि महिलाओं के छोटे कपड़े पहनने से समस्या आती है, जिसके चलते विवाद खड़ा हो गया है.

दरअसल, तेलंगाना के हैदराबाद में संतोषनगर स्थित महिला डिग्री कॉलेज में छात्राएं जब परीक्षा देने के लिए एंट्री कर रही थीं तो उनको परीक्षा देने के पहले बुर्का हटाने को कहा गया था. इस मामले में जब गृहमंत्री से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं लिखा है कि बुर्का नहीं पहना जा सकता है, अगर ऐसा किया गया है तो हम कार्रवाई करेंगे.

यह भी पढ़ें- गुजरात में बिपरजॉय के बाद असम में बाढ़ ने मचाई तबाही, 37 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित 

यूरोपियन स्टाइल के कपड़े न पहनें महिलाएं

गृहमंत्री अली ने कहा कि महिलाओं को यूरोपीय शैली के कपड़े नहीं पहनने चाहिए. महिलाओं के छोटे कपड़े पहनने पर समस्या आती है. उन्होंने कहा कि आप जो चाहें पहन सकती हैं लेकिन यूरोपीय लोगों की तरह कपड़े न पहनें, इससे समस्याएं पैदा हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि हर धर्म में ड्रेस है. आप हिंदू हैं तो उसके हिसाब से ड्रेस है, इस्लाम में भी ड्रेस है.

यह भी पढ़ें- हीट स्ट्रोक का कहर, यूपी और बिहार में 80 लोगों की मौत, सैकड़ों अस्पताल में भर्ती

सांस्कृतिक ड्रेस पहनें महिलाएं

गृहमंत्री ने कहा कि धर्म के लिहाज से यह ड्रेस बेहतर हैं. हमको अच्छा ड्रेस पहनना चाहिए. हालांकि, किसी को भी कोई ड्रेस पहनने की मनाही नहीं है लेकिन यूरोपीयन ड्रेस न पहने तो सही है. गृहमंत्री ने कहा कि हमें अपने सांस्कृतिक ड्रेस की इज्जत करनी चाहिए. औरतों को खासतौर पर इस बात का ध्यान रखना चाहिए.ॉ

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement