Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Train Accident: रेलवे स्टेशन पर भिड़ गईं दो मालगाड़ियां, लोको पायलट की मौत, 4 घायल

Train Accident Shahdol: ट्रेन हादसे में चार लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. रेलवे इस घटना की जांच करने में जुट गया है.

MP Train Accident: रेलवे स्टेशन पर भिड़ गईं दो मालगाड़ियां, लोको पायलट की मौत, 4 घायल

MP Goods Train Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के शहडोल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. यहां दो मालगाड़ियां एक ही ट्रैक पर आ गईं और दोनों के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में लोको शेड में बुरी तरह आग लग गई. हादसे में एक लोको पायलट की मौत हो गई जबकि करीब 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. रेलवे का कहना है कि वह इस पूरे हादसे की जांच कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 7.15 बजे हुई थी. इस दौरान दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर दो गुड्स ट्रेन माल गाड़ियों की टक्कर हुई थी. घटना में मालगाड़ी का लोकोपायलट घायल हो गया. इस बड़े हादसे के चलते रेलवे का यातायात प्रभावित हुआ है.जानकारी के मुताबिक हादसे में तीन डिब्बे भी पटरी से उतर गए.

7 गाड़ियां, 60 पुलिसकर्मी, अतीक अहमद की तरह ही लाए गए उसके हत्यारे

जानकारी के मुताबिक एक लोकोपायलट की मौत हो गई है जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हुआ है. इस हादसे में घायल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के चलते आरपीएफ व जीआरपीएफ का बल भी रवाना हो गया है और रेल यातायात फिलहाल पूरी तरह ठप है. जानकारी के मुताबिक यह टक्कर इतनी तेजी थी कि एक इंजन के तो परखच्चे तक उड़ गए हैं. 

4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए अतीक के हत्यारे, SIT पूछेगी ये 20 सवाल  

हादसे की बात करें तो सिंहपुर रेलवे स्टेशन की तीसरी लाइन पर एक कोयला लदी मालगाड़ी खड़ी थी. पीछे बिलासपुर से आ रही मालगाड़ी रेड सिग्नल को तोड़कर आगे बढ़ी और खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी के पांच इंजन क्षतिग्रस्त हुए हैं. फिलहाल ट्रैक को क्लियर करने का काम जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement