Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सुनो केजरीवाल...सुनो योगी', ट्विटर पर ही दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच वार-पलटवार

पीएम मोदी के संबोधन के बाद अरविंद केजरीवाल और योगी आदित्यनाथ ट्विटर पर भिड़ गए और दोनों ने ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए.

'सुनो केजरीवाल...सुनो योगी', ट्विटर पर ही दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच वार-पलटवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022)  में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच चल रहे सियासी संग्राम में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की भी एंट्री हो गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditiyanath) और केजरीवाल ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए और दोनों के बीच कोविड महामारी को लेकर ट्विटर वॉर छिड़ गया है. पहले सीएम योगी ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किए जिस पर अरविंद केजरीवाल ने भी जवाब दिए हैं. 

सीएम योगी ने बोला हमला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया और लिखा, “सुनो केजरीवाल, जब पूरी मानवता कोरोना की पीड़ा से कराह रही थी, उस समय आपने यूपी के कामगारों को दिल्ली छोड़ने पर विवश किया. छोटे बच्चों व महिलाओं तक को आधी रात में यूपी की सीमा पर असहाय छोड़ने जैसा अलोकतांत्रिक व अमानवीय कार्य आपकी सरकार ने किया. आपको मानवताद्रोही कहें या...”

इसके साथ ही सीएम योगी ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल को झूठ बोलने में महारथ हासिल है. जब पूरा देश आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा था, तब केजरीवाल ने प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

केजरीवाल ने दिया जवाब

यूपी के सीएम के हमलों पर जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने भी तीखा हमला किया और कहा, "सुनो योगी, आप तो रहने ही दो. जिस तरह UP के लोगों की लाशें नदी में बह रहीं थीं और आप करोड़ों रुपए खर्च करके Times मैगज़ीन में अपनी झूठी वाहवाही के विज्ञापन दे रहे थे. आप जैसा निर्दयी और क्रूर शासक मैंने नहीं देखा."

वहीं मुख्यमंत्री योगी के ट्वीट पर आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भी हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा किसी चौराहा छाप नेता की लग रही है.  

कांग्रेस ने दोनों पर बोला हमला 

वहीं इस पूरे प्रकरण के बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्विटर से इन दोनों ही नेताओं पर हमला बोला और कहा, 'सुनो योगी-केजरीवाल, तुम दोनों ये नूरा कुश्ती करके देश को बेवकूफ न बनाओ. सच तो ये है कि जनता की दोनों को कोई फिक्र नहीं. दोनों ही नागपुर वालों के ‘Arvind Now’ और ‘Yogi Now’ हो." 

यह भी पढ़ें- PM Modi ने दिल्ली सरकार पर बोला हमला, Kejriwal ने बताया सरासर झूठ

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने लोकसभा में अरविंद केजरीवाल सरकार पर कोविड महामारी के दौरान हमला बोला था जिसे केजरीवाल ने सरासर झूठ करार दिया था.

यह भी पढ़ें- UP Election 2022: मंगलवार को BJP का चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे Amit Shah

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement