Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida News: खरीदने से पहले ले रहे थे टेस्ट ड्राइव, फिर SUV लेकर हुए फुर्र, पढ़ें Noida में ठगी का अजब कारनामा

Noida News: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में ठगी का एक अजब कारनामा सामने आया है. दो युवक खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने SUV कार लेकर फरार हो गए हैं. पुलिस घटना के पीछे पुराने विवाद का मामला मान रही है.

Latest News
Noida News: खरीदने से पहले ले रहे थे टेस्ट ड्राइव, फिर SUV लेकर हुए फुर्र, पढ़ें Noida में ठगी का अजब कारनामा

Greater Noida में कार लेकर जाते हुए युवक सीसीटीवी वीडियो में रिकॉर्ड हो गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Noida News: दिल्ली से सटे जिला गौतमबुद्धनगर में ठगी का एक अजब मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा इलाके में पुरानी कार बेचने वाली एक डीलरशिप पर गुरुवार को SUV कार खरीदने आए दो युवक टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने निकले और फिर वापस ही नहीं आए. दोनों युवक टेस्ट ड्राइव के लिए कार में बैठ रहे डीलरशिप के कर्मचारी को भी धक्का देकर भाग गए. कार डीलरशिप मालिक की तरफ से इसकी जानकारी नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी गई है, जिसके बाद दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस इसे किसी पुराने विवाद का मामला मानकर चल रही है.

नॉलेज पार्क इलाके में हुई है घटना

कार चोरी की यह अजब घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में हुई है. नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन एरिया में हुई इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों युवक डीलरशिप के पार्किंग लॉट में SUV कार में बैठते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कार में डीलरशिप का कर्मचारी भी बैठा दिखाई दे रहा है. इस कर्मचारी को दोनों ने रास्ते में धक्का देकर उतार दिया और फिर कार लेकर फरार हो गए.

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही युवकों की पहचान

इस मामले में नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों युवकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं डीलरशिप के मालिक के साथ दोनों युवकों का कोई पुराना विवाद तो नहीं है. अभी तक कार की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही दोनों युवकों को तलाश लिया जाएगा. इसके बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement