Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला, देवबंद में काफिले पर बदमाशों ने बरसाई गोली

चंद्रशेखर आजाद देवबंद में थे, तभी उनके काफिले पर हमला हुआ है. वह बहुजन मिशन मूवमेंट के एक आयोजन में हिस्सा लेने जा रहे थे.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला, देवबंद में काफिले पर बदमाशों ने बरसाई गोली

चंद्रशेखर आजाद को लगी है गोली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद पर यूपी के सहारनपुर में जानलेवा हमला हुआ है. उन्हें बदमाशों ने गोली मारी है. गोली लगने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हमलावरों की गोली चंद्रशेखर आजाद की कमर को छूते हुए निकली है. उन्हें तत्काल नजीदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंद्रशेखर आजाद की हालत अभी स्थिर है.

चंद्रशेखर आजाद की कमर में गोली के साफ निशान नजर आ रहे हैं. उनकी कमर में गहरा जख्म हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यूपी में अब किसी को भी, कहीं भी गोली मारी जा सकती है.

इसे भी पढ़ें- Hijab Row: ऑपरेशन थिएटर तक पहुंचा हिजाब विवाद, जानिए केरल के मेडिकल कॉलेजों में उठी है कैसी मांग

कब हुआ है हमला?

चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर तब हुआ है, जब वह दिल्ली से सहारनपुर के लिए लौट रहे थे. जैसे ही उनका काफिला देवबंद पहुंचा, उनके काफिले पर गोलीबारी की गई. हमलावर हरियाणा की नंबर प्लेट वाली एक गाड़ी से आए थे, तभी उनकी कार पर जमकर गोलियां बरसा दीं. उनकी गाड़ी पर कुल 4 राउंड फायरिंग की गई. 


इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi के खिलाफ ट्वीट करने पर भड़की कांग्रेस, भाजपा IT सेल चीफ के खिलाफ कर्नाटक में FIR

क्या है पुलिस का रिएक्शन?

सहरानपुर गांव के एसएसपी डॉक्टर विपिन ताड़ा ने भी जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि करीब आधे घंटे पहले चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी. एक गोली उनके पास से निकल गई. वह ठीक हैं और उनका इलाज सीएचसी में चल रहा है. पुलिस केस की छानबीन में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement