Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajendra Bahuguna ने गोली मारकर दे दी जान, बहू ने लगाया था पोती से छेड़छाड़ का आरोप

Rajendra Bahuguna Suicide: पोती से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज कराए जाने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने गोली मारकर जान दे दी.

Rajendra Bahuguna ने गोली मारकर दे दी जान, बहू ने लगाया था पोती से छेड़छाड़ का आरोप

उत्तराखंड सरकार में मंत्री रहे थे राजेंद्र बहुगुणा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र बहुगुणा (Rajendra Bahuguna) ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. हाल ही में राजेंद्र बहुगुणा की बहू ने उन पर आरोप लगाया था कि राजेंद्र ने अपनी पोती से छेड़खानी की. राजेंद्र बहुगुणा की बहू ने उनके खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट (Pocso Act) के तहत केस भी दर्ज कराया था.

राजेंद्र बहुगुणा की आत्महत्या के बाद उनके बेटे ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है कि उसने राजेंद्र बहुगुणा को आत्महत्या के लिए उकसाया. कहा जा रहा है कि 59 साल के राजेंद्र बहुगुणा अपने खिलाफ लगे इन आरोपों से बहुत परेशान और दुखी थे. रिपोर्ट के मुताबिक, राजेंद्र बहुगुणा पानी की टंकी के पास चढ़ गए और खुद को गोली मार ली.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने पूछा सवाल- क्या RSS के लोग भारतीय मूल के हैं?

पुलिस को खुद ही फोन करके बुलाया
हाल ही में उनकी बहू ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज करवाया था. राजेंद्र ने आत्महत्या करने से पहले पुलिस को फोन करके जानकारी भी दी थी. पुलिस ने उन्हें समझाने-बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं माने और खुद को गोली मार ली. गोली लगने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- सभी पुरानी मस्जिदों का हो सर्वे, गोपनीय रहे प्रक्रिया, सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, राजेंद्र बहुगुणा के परिवार में कलह चल रही थी. उनकी बहू अपने पति से अलग दूसरे कमरे में रह रही थी. एसएसपी ने कहा है कि पुलिस इस मामले की पूरी जांच करके पता लगाएगी. नारायण दत्त तिवारी के मुख्यमंत्री रहने के दौरान राजेंद्र बहुगुणा 2004 से 2005 के बीच राज्यमंत्री थे. रोडवेज विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात राजेंद्र बहुगुणा इसी साल 31 अक्टूबर को रिटायर होने वाले थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement