Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Visakhapatnam Fire: विशाखापत्तनम के होटल में लगी भयानक आग, दो दिन में दूसरी बड़ी घटना से शहर में हड़कंप

Visakhapatnam hotel Fire: विशाखापत्तनम में बीच रोड स्थित एक होटल में आग लगी है. आग इतनी भयानक है कि पूरे इलाके में आसामान काला हो गया है.

Latest News
Visakhapatnam Fire: विशाखापत्तनम के होटल में लगी भयानक आग, दो दिन में दूसरी बड़ी घटना से शहर में हड़कंप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Visakhapatnam hotel Fire: आंध्र प्रदेश की पोर्ट सिटी विशाखापत्तनम में एक होटल में भयानक आग लग गई है. बीच रोड स्थित होटल में लगी आग इतनी भयंकर है कि पूरा आसमान काले धुएं से भर गया है, जिससे स्थानीय लोगों और टूरिस्ट्स में भगदड़ मच गई है. लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग को बुझाने की कोशिश कर रही हैं. विशाखापत्तनम में रविवार को भी एक हॉस्पिटल में भयंकर आग लगी थी. लगातार दूसरे दिन आग लगने की एक बड़ी घटना से शहर के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

शॉर्ट सर्किट को बताया जा रहा है आग लगने का कारण

विशाखापत्तनम की बीच रोड स्थित होटल में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है. हालांकि किसी भी अधिकारी ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है. होटल में आग बेहद तेजी से सारे इलाके में फैल गई, जिससे वहां मौजूद कस्टमर्स और स्टाफ में भगदड़ मच गई. सभी लोग बाहर की तरफ भागने लगे. इस भगदड़ में कई लोग गिरकर घायल हो गए हैं. हर तरफ काला धुआं और आग नजर आ रही है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए फोम का इस्तेमाल कर रही हैं.

हॉस्पिटल में भी शॉर्ट सर्किट से ही लगी थी आग

रविवार को विशाखापत्तनम के राम नगर इलाके में एक निजी अस्पताल में आग लग गई थी. आग अस्पताल की बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर लगी थी, जहां HR ब्लॉक बना हुआ है. हालांकि आग को ज्यादा फैलने से पहले ही बुझा लिया गया था. हॉस्पिटल में भी आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट की सामने आया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement