Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal News: नाबालिग लड़की की मौत से भड़की भीड़ हुई हिंसक, थाने और पुलिस की गाड़ियों में लगाई आग

Kaliyaganj Police Station Fire: उत्तरी दिनाजपुर जिले के कालियागंज थाना एरिया में कुछ दिन पहले एक नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इसके खिलाफ कई दिन से प्रदर्शन पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.

West Bengal News: नाबालिग लड़की की मौत से भड़की भीड़ हुई हिंसक, थाने और पुलिस की गाड़ियो�ं में लगाई आग

West Bengal के कालियागंज में पुलिस और भीड़ के बीच संघर्ष में थाने में आग लगा दी गई है. तस्वीर नाबालिग बच्ची का शव मिलने के समय की है. (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में कई दिन से नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे लोगों का धैर्य मंगलवार को टूट गया. प्रदर्शन कर रही भीड़ ने कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी जताते हुए कालियागंज पुलिस थाने में तोड़फोड़ करने के बाद आग लगा दी. इस दौरान वहां खड़े पुलिस के कई वाहनों को भी आग लगा दी गई है. पुलिसकर्मियों से भी मारपीट की गई है. इस घटना के चलते कालियागंज इलाके में हालात तनावपूर्ण हो गए हैं. भारी संख्या में सुरक्षा बलों को मौके की तरफ रवाना किया गया है.

क्या है पूरा मामला

पिछले सप्ताह एक नाबालिग लड़की की कथित रूप से दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई थी. इसके चलते लगातार तनाव का माहौल बना हुआ था. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग हो रही थी. इसे लेकर प्रदर्शन भी किए गए थे. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. मंगलवार को एक स्थानीय समूह ने कालियागंज थाने के सामने प्रदर्शन करने की घोषणा की, जिसके बाद वहां तीन लेयर की बैरिकेडिंग कर फोर्स तैनात कर दी गई.

बैरिकेडिंग हटाने से रोकने पर भड़की भीड़

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रही भीड़ में से कुछ युवकों ने पुलिस की बैरिकेडिंग हटाने की कोशिश की. पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने के लिए लाठी फटकारी तो भीड़ भड़क गई और बैरिकेडिंग को तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर हालात कंट्रोल करने की कोशिश की. भीड़ पर आंसू गैस के गोले भी दागे गए. इससे भीड़ नियंत्रित होने के बजाय और ज्यादा भड़क गई. प्रदर्शनकारी बैरिकेड्स को तोड़ते हुए थाने में घुस गए और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी. बाद में थाने में और वाहनों में आग लगा दी गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement