Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajiv Gandhi Death Anniversary: क्या अधीर रंजन ने ही किया था वह ट्वीट? तुरंत डिलीट कर बोले...

Rajiv Gandhi की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन चौधरी के ट्विटर अकाउंट से एक विवादित ट्वीट किया गया था जिसे तुरंत डिलीट किया गया.

Rajiv Gandhi Death Anniversary: क्या अधीर रंजन ने ही किया था वह ट्वीट? तुरंत डिलीट कर बोले...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की पुण्यतिथि है और इस दिन कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट को लेकर हंगामा हो गया है. उनके ट्विटर अकाउंट पर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि वाले ट्वीट में राजीव गांधी द्वारा कही गई वो विवादित बात लिखी थी जो कि कांग्रेस के लिए हमेशा ही मुसीबत का सामना करना पड़ा. 

अधीर रंजन के अकाउंट से हुआ ट्ववीट

दरअसल इस ट्वीट में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की हत्या के बाद 1984 में हुए सिख दंगों (1984 Sikh Riots) के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी के विवादित बयान का जिक्र था.  राजीव गांधी ने कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. इसी बयान के चलते अधीर रंजन को अचानक डिलीट करना पड़ा. 

राजीव गांधी के उस बयान को लेकर आज भी कांग्रेस पार्टी की आलोचना होती है. ऐसे में अधीर रंजन चौधरी का ट्वीट फौरन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, कांग्रेस नेता ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीरों के साथ उनका बयान, "जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है' लोगों को देखने को मिला तो उन्हें फौरन ट्रोल किया जाने लगा." 

हैक हुआ था ट्विटर अकाउंट

वहीं इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर विवाद भी शुरू हो गया. इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि उनका उस ट्वीट से लेना देना नहीं है. उनका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था. इसके बाद कांग्रेस नेता ने दूसरा ट्वीट कर Rajiv Gandhi को श्रद्धांजलि दी. नए ट्वीट में उन्होंने लिखा, "विकास का आशय कारखानों, बांधों और सड़कों से नहीं है. विकास का मतलब लोगों से है."

Cambridge में बोले Rahul Gandhi- भारत में हालात ठीक नहीं, BJP ने चारों तरफ फैलाया केरोसिन

कांग्रेस नेता ने आगे ये भी कहा, "मेरे विरोधियों द्वारा मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण प्रचार किया जा रहा है. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मैं उस ट्वीट का खंडन करता हूं जो लोग उसके खिलाफ प्रचार कर रहे हैं, मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं."

Navneet Rana: राणा दंपति के घर पर चलेगा बुलडोजर? BMC ने थमाया नोटिस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement