Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवक ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का Gangrape, बोला- YouTube पर वीडियो डालकर रुपये कमाऊंगा

महिला का आरोप है कि उसके पति ने घटना का वीडियो शूट कर कहा कि वो यह वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट करके रुपये कमाएगा.

युवक ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का Gangrape, बोला- YouTube पर वीडियो डालकर रुपये कमाऊंगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  राजस्थान के भरतपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई हैं. यहां एक युवक ने अपने रिश्तेदारों को अपनी खुद की पत्नी का रेप करने दिया. आरोप है कि युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि युवती के परिवार ने दहेज में डेढ़ लाख रुपये नहीं दिए. 

घिनौनी मानसिकता का यह युवक इतने पर ही नहीं रुका. उसने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया. यह मामला तब सामने आया जब महिला ने इस घटना की शिकायत कामान पुलिस स्टेशन (Kaman Police Station) में की.

पढ़ें- Covid: Indian Economy को हुआ बड़ा नुकसान, उबरने में लगेगा बहुत लंबा समय- RBI रिपोर्ट

महिला ने अपने पति और दो रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत की है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला का आरोप है कि उसके पति का कहना था कि वो यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करके रुपये कमाएगा.

पढ़ें-  Covid 4th Wave: क्या दिल्ली में फिर बंद होंगे स्कूल? ऑनलाइन पढ़ाई की मांग कर रहे पेरेंट्स

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, 2019 में उसकी शादी के बाद से उसके ससुराल वालों ने दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. इसके बाद वह अपने माता-पिता के घर आ गई. हालांकि कुछ समय पहले उसका पति उसे अपने घर ले गया. घर पर उसने दो रिश्तेदारों को बुलाया और उनसे उसका गैंगरेप करवाया. शिकायत में कहा गया है कि उसने यह पूरी घटना फोन पर रिकॉर्ड कर वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट कर दिया.

पढ़ें- Elon Musk से इस क्रिकेटर ने Swiggy को खरीदने की कर डाली सिफारिश, फिर हुआ यह...

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement