Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharanpur में हजारों लोग सड़कों पर उतरे, पुलिस पर बरसाए पत्थर, Yeti Narasimhanand के खिलाफ डासना में भी फिर बवाल

Yeti Narasimhanand Prophet Comment Row: गाजियाबाद के डासना शिव शक्ति धाम के महंत और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मुस्लिम संप्रदाय के पैगंबर पर कमेंट किया गया है. इसके बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है.

Latest News
Sharanpur में हजारों लोग स��ड़कों पर उतरे, पुलिस पर बरसाए पत्थर, Yeti Narasimhanand के खिलाफ डासना में भी फिर बवाल

Sharahanpur मैं पथराव करती भीड़ को बेबसी से देखता पुलिसकर्मी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Yeti Narasimhanand Prophet Comment Row: मुस्लिम समाज के पैगंबर के खिलाफ यति नरसिंहानंद के कमेंट से शुरू हुआ विवाद  थमने का नाम नहीं ले रहा है. जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर व गाजियाबाद के डासना शिव शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ देश के कई हिस्सों में मुस्लिम हिंसक प्रदर्शन कर चुके हैं. रविवार को हिंसक प्रदर्शन की आंच में उत्तर प्रदेश का सहारनपुर जिला भी झुलस गया है. सहारनपुर शहर से सटे शेखपुरा कदीम में मुस्लिम समाज के हजारों लोगों की भीड़ पहले धरना देने के बाद अचानक भड़क गई. लोगों ने महामंडलेश्वर की गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर बवाल काटा. पुलिस ने शांत करने की कोशिश की तो भीड़ और ज्यादा भड़क गई. लोग पुलिस चौकी की तरफ दौड़ पड़े. देहात कोतवाली पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो गुस्साई भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया, जिसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. पथराव में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. उधर, डासना में भी शिव शक्ति धाम पर फिर से सैकड़ों मुस्लिमों की भीड़ जमा हो गई है. फिलहाल उग्र प्रदर्शन हो रहा है, जिसे देखते हुए मंदिर की बैरिकेडिंग कर फोर्स तैनात कर दी गई है.

पहले दिया धरना, फिर मचाया बवाल

शेखपुरा कदीम में मुस्लिम समाज ने रविवार सुबह रेलवे फाटक के पास धरना शुरू किया था. धरने में हुई तकरीरों के बीच लोग उग्र होते चले गए और थोड़ी देर बाद ही बवाल शुरू हो गया. देहात कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठी फटकार माहौल शांत करने की कोशिश की. इससे बात और ज्यादा बिगड़ गई.

शेखपुरी चौकी की तरफ दौड़ गई भीड़

पुलिस के लाठीचार्ज से भड़की भीड़ शेखपुरा पुलिस चौकी की तरफ दौड़ गई. वहां पहुंचकर गुस्साई भीड़ ने चौकी पर पथराव कर दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल हो गए. इसके बाद मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई और भीड़ को कंट्रोल करना शुरू कर दिया. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है और पथराव करने वालों की पहचान की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पथराव करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

डासना में शिव शक्ति धाम के बाहर बैरिकेडिंग, कई गिरफ्तार

गाजियाबाद के डासना में यति नरसिंहानंद के शिव शक्ति धाम के बाहर मुस्लिम समाज ने शुक्रवार रात से फिर धरना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों ने माहौल को भड़काने की भी कोशिश की. इसके बाद मंदिर के चारों तरफ पुलिस ने बैरिकेडिंग कर दी है और सुरक्षा जांच के बाद ही मंदिर के अंदर जाने की इजाजत मिल रही है. माहौल भड़काने की कोशिश कर रहे 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement