Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: बाइक टकराने से बर्निंग बस बनी बिहार पुलिस की गाड़ी, आग में जलकर हुई 3 की मौत

अमित शाह के कार्यक्रम से लौट रही पुलिसकर्मियों की बस एक बाइक से टक्कर हो गई थी.

Bihar: बाइक टकराने से बर्निंग बस बनी बिहार पुलिस की गाड़ी, आग में जलकर हुई 3 की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) के छपरा-सीवान हाईवे पर बुधवार सुबह पुलिसकर्मियों को ले जा रही एक बस की चपेट में आने से तीन बाइक सवारों की मौत हो गई. इतना ही नहीं, पुलिस कर्मियों की बस  तेजी के साथ जलने लगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें बाइक सावर आग की लपटों में तड़पता दिख रहा है. 

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री के कार्यक्रम से लौटते वक्त हाइवे पर पुलिस कर्मियों की बस से एक बाइक टकरा गई और यह टक्कर इतनी तेज थी कि सीधे बस के फ्यूल टैंक तक को प्रभावित कर गई जिसके बाद फ्यूल टैंक में विस्फोट हुआ और आग लग गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी भाग रहे हैं. वहीं वह बाइक सवार आग में झुलसता रहा. 

यह भी पढ़ें- सावरकर के मुद्दे पर फिर भिड़े शिवसेना-कांग्रेस, सामना में किया जोरदार हमला

बाइक की बस से टक्कर के बाद वह व्यक्ति कथित तौर पर अपनी बाइक के साथ बस के नीचे फंस गया और उसे लगभग 90 मीटर तक घसीटा गया. इस दौरान ईंधन टैंक में विस्फोट हो गया जिससे बाइकर जिंदा जल गया और उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- नहीं रुक रहा Pakistan में हिन्दू लड़कियों पर अत्याचार, 15 दिनों में चौथा अपहरण

आपको बता दें कि यह बस जन नायक जय प्रकाश नारायण की 120वीं जयंती पर आयोजित केंद्रीय गृहमंत्री के कार्यक्रम में तैनात पुलिसकर्मियों को वापस ले जा रही थी और इस दौरान ही यह हादसा हाईवे पर हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement