Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'...मैं दोषी तो 4 दिन में करो अरेस्ट, नहीं तो फर्जी स्टिंग के लिए तो माफी मांगें PM'

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच सिसायी जंग तेजी होती जा रही है. पहले बीजेपी स्टिंग लेकर आई, अब मनीष सिसोदिया ने हमला बोला है...

'...मैं दोषी तो 4 दिन में करो अरेस्ट, नहीं तो फर्जी स्टिंग के लिए तो माफी मांगें PM'

मनीष सिसोदिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच सियासी जंग तेज होती जा रही है. बीजेपी ने गुरुवार को दिल्ली के कथित शराब स्कैम को लेकर एक स्टिंग वीडियो जारी किया. बीजेपी का दावा है आम आदमी पार्टी के नेताओं ने शराब घोटाले में पैसे लिए हैं. बीजेपी द्वारा वीडियो जारी करने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब बीजेपी के पास इतने सबूत हैं इसकी सीबीआई जांच करवा ले. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे 4 दिन के भीतर गिरफ्तार किया जाए या फिर इस स्टिंग के लिए प्रधानमंत्री सार्वजनिक रूप से माफी मांगें.

गुरुवार को मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई ने मेरे घर पर रेड की. लेकिन, मिला कुछ नहीं. लॉकर की भी जांच की गई, लेकिन मिला कुछ नहीं. सीबीआई और ईडी ने जांच कर ली लेकिन किसी को कुछ नहीं मिला. अब बीजेपी स्टिंग लेकर आई है. सीबीआई और ईडी इस स्टिंग की भी जांच कर ले. आरोप सही हों तो मुझे सोमवार तक गिरफ्तार कर ले, नहीं तो सोमवार को पीएम झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफी मांग लें.

इसके पहले बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के घोटाले का जो स्टिंग वीडियो सामने आया है, उस वीडियो में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा ने सबकी पोल खोल दी है.

यह भी पढ़ें, Manish Sisodia बोले- दबाव बनाने पर अधिकारी ने दे दी जान, सीबीआई ने खारिज किया दावा

वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे अमित अरोड़ा बता रहा है कि किस-किस से कितना पैसा लिया गया है और किस प्रकार इस घोटाले को अंजाम दिया गया है.

सुधांशु ने दावा किया कि इस स्टिंग से पूरे घोटाले का पर्दाफाश हो गया है. वास्तव में यह पूरी पॉलिसी घोटाले के लिए ही तैयार की गई थी. उन्होंने कहा कि वीडियो में अमित अरोड़ा स्वीकार कर रहा है कि कमिशन सरकार ने तय किया है ओर घोटाले के पैसे का इस्तेमाल गोवा और पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए किया गया.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement