Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानें, हरियाणा सरकार ने क्यों किया गुरुग्राम के Kingdom of Dreams को सील

Kingdom of Dreams: गुरुग्राम में पर्यटकों के बीच लोकप्रिय किंगडम ऑफ ड्रीम्स को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की तरफ से सील कर दिया गया है. पिछले कई सालों से हरियाणा विकास प्राधिकरण का किराया नहीं देने के चलते किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील किया गया है...

जानें, हरियाणा सरकार ने क्यों किया गुरुग्राम के Kingdom of Dreams ��को सील

किंगडम ऑफ ड्रीम्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: गुरुग्राम के सेक्टर 29 स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स (Kingdom of Dreams) को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (Haryana Shehri Vikas Pradhikaran) की तरफ से सील कर दिया गया है. पिछले कई सालों से हरियाणा विकास प्राधिकरण का किराया नहीं देने के चलते किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील किया गया है.

किंगडम ड्रीम्स के संचालक गगन शर्मा और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के बीच 2008 में लीज हुई थी. इसके तहत करीब 5 एकड़ के करीब जमीन पर इस आलीशान किंगडम ऑफ ड्रीम्स बनाया गया है. इसके एवज में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण को 36 लाख रुपये प्रति महीना किराया देना तय हुआ था. 

kingdom

हरियाणा विकास प्राधिकरण का कहना है कि काफी समय से बार-बार नोटिस देने के बावजूद भी किंगडम ऑफ ड्रीम्स मैनेजमेंट की तरफ से इस बकाया राशि को नहीं भरा जा रहा था. किंगडम ऑफ ड्राम्स के ऊपर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बकाया है. 

यह भी पढ़ें, Haryana: राम रहीम को मिली एक महीने की पैरोल, कहां होगा डेरा प्रमुख का ठिकाना

गौरतलब है कि गुरुग्राम में किंगडम ऑफ ड्रीम्स को एक बेहतरीन और आलीशान जगह के तौर पर देखा जाता है. इससे गुरुग्राम के टूरिज्म को भी काफी बढ़ावा मिला है. टूरिस्टों के अलावा यह दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों के बीच भी हमेशा से आकर्षण का केंद्र रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement