Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hydreabad: PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने की धमकी, अरेस्ट

हैदराबाद में एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने की धमकी दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है...

Hydreabad: PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने की धमकी, अरेस्ट

नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: हैदराबाद में एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का सिर कलम करने की धमकी दी है. यह धमकी उसने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. हैदराबाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते इसे गिरफ्तार कर लिया है. हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी ने अपने पोस्ट में कहा था कि आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पार्टी की सस्पेंडेड प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए, वरना उनका सिर कलम कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि  हैदराबाद में 2 और 3 जुलाई से BJP के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है.

अधिकारियों ने बताया कि मुगलपुरा पुलिस ने उकसावे वाला पोस्ट करने के लिए एक व्यक्ति के खिलाफ खुद मामला दर्ज किया था. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसे यहां की कोर्ट में पेश किया गया और अदालत ने पुलिस को उसे सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत एक नोटिस देने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें, पैगंबर विवाद: क्या विदेशी फंडिंग से हुई कानपुर हिंसा? पुलिस को मिले सबूत

आरोपी का नाम अब्दुल माजिद अतर बताया जा रहा है. वह खुद को 'ऑल इंडिया मजलिस ए इंकलाब ए मिल्ला' (All India Majlis-e-Inquilab-e-Milla) का राष्ट्रीय संयोजक बता रहा है. बताया जा रहा है कि बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद के बारे में की गई टिप्पणी से नाराज है.

यह भी पढ़ें, नूपुर शर्मा विवाद- मुस्लिम देश एकजुट लेकिन भारत क्यों बंटा हुआ?

गौरतलब है कि हैदराबाद में 2 और 3 जुलाई से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है.राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल होने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज नेता इस बैठक में शामिल हो सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement