Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा

Bihar से एक ऐसी तस्वीर आई है जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बेगूसराय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे पूरे सिस्टम का अमानवीय चेहरा सामने आ रहा है. यह वीडियो इतना वीभत्स है कि इसे हम आपको दिखा भी नहीं सकते...

बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा

शव को घसीटते सफाईकर्मी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार (Bihar) से एक ऐसी तस्वीर आई है जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बेगूसराय (Begusarai) से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है. बेगूसराय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे पूरे सिस्टम का अमानवीय चेहरा सामने आ रहा है. इस वीडियो में हम देखते हैं कि एक शख्स का शव रस्सी में बांध कर खींचा जा रहा है.

यह घटना बेगूसराय के लाखो थाने के निपनिया की है. निपनिया सीमेंट गोदाम के पास बुधवार को एक अज्ञात शव बरामद किया गया. इसकी जानकारी मिलते ही लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव ही हालत बेहद खराब थी. दुर्गंध भी आ रही थी. कोई शव के नजदीक नहीं जाना चाह रहा था. पुलिस ने दो सफाईकर्मियों को बुलाया. वे दोनों शव के पैर में रस्सी बांध कर घसीटते हुए लेकर गए. 

यह भी पढ़ें, युवती से रेप की कोशिश, विरोध करने पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी

यह दृश्य इतना अमानवीय है कि किसी के लिए भी इसे देख पाना मुश्किल है. डीएनए हिन्दी के पास इसका वीडियो है लेकिन हम इसे साइट पर नहीं डाल सकते. यह वीडियो किसी को भी विचलित कर सकता है.

bihar

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की फजीहत शुरू हो गई. आनन-फानन में बेगूसराय पुलिस ने लाखो ओपी के एक एएसआई को सस्पेंड कर दिया है. एएसआई का नाम अनिल कुमार सिंह है. बेगूसराय पुलिस का कहना है कि मौके पर एएसआई को भेजा गया था. शव को स्ट्रेचर पर ले जाने के बजाय पैर में रस्सी डालकर खींचा जा रहा था. कई न्यूज चैनलों और सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है. इससे पुलिक की छवि धूमिल हो रही है. लापरवाही और अनुशासनहीनता के लिए एएसआई अनिल कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्सेंड किया जाता है.

पुलिस ने बताया कि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. आशंका जताई जा रही है कि शव 2 से 3 दिन पुराना हो सकता है. शव का कुछ हिस्सा जानवरों ने नोच लिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement