Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी ने किया लड़की को अगवा, गांव में उड़ी अफवाह- बाघ उठाकर ले गया!

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक खबर आई है जो चौंकाने वाली है. जिले के एक गांव से एक लड़की का अपहरण हो जाता है और परिवार वालों को लगता है कि उसे बाघ उठाकर ले गया. पुलिस और वन विभाग की टीम जंगल का खाक छान मारती है, लेकिन मिलता कुछ नहीं है. पढ़ें, हमारे रिपोर्टर राजीव शर्मा की रिपोर्ट...

प्रेमी ने किया ��लड़की को अगवा, गांव में उड़ी अफवाह- बाघ उठाकर ले गया!

जंगल में लड़की की तलाश करती वन विभाग की टीम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक गजब की खबर सामने आई है. जिले के सुजौली थाना क्षेत्र के मंगलपुरवा गांव में घर के बाहर से अचानक से एक 18 साल की युवती गायब हो गई. इसके बाद परिवार वालों को लगा कि युवती को बाघ उठाकर ले गया. इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ध्यान रहे कि इस इलाके मे बाघों का बड़ा आतंक है. आए दिन बाघ किसी न किसी का शिकार करते रहते हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ वन विभाग की टीम भी पहुंची. उनके साथ हाथी और ड्रोन कैमरे भी थे. वन विभाग की टीम ने ड्रोन कैमरे और हाथी की मदद से जंगल में युवती की तलाश शुरू कर दी. युवती की तलाश गांव के आसपास के जंगलों में की गई. न तो युवती मिली और न ही बाघ के पांव के निशान. 

इसके बाद से पुलिस ने जांच-पड़ताल का एंगल बदला. पुलिस ने परिवार वालों से विस्तार से पूछा तो बताया गया कि शनिवार की रात करीब 9 बजे वह घर के बाहर हैंडपंप पर थी. उसके बाद वह अचानक से गायब हो गई.जब पुलिस को युवती के प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिली तो उन्हें कुछ शक हुआ. इसके बाद जांच का एंगल पूरी तरह से बदल दिया गया.

यह भी पढ़ें, डॉक्टर को बुढ़ापे में महंगा पड़ा शादी का चक्कर, लगी 1.80 करोड़ की चपत

कोतवाली थाना क्षेत्र के नानपारा ताजपुर गांव के सतीश के यहां से युवती को बरामद कर लिया. सतीश के पिता का नाम राम सूरत मौर्य है. सतीश के साथ सुजौली थाना क्षेत्र के बड़खड़िया गांव के रहने वाले रिंकू मौर्य और पिंटू मौर्य को अरेस्ट किया गया. तीनों को जेल भेज दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement