Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow PUBG Murder: इस शख्स के इशारे पर बेटे ने की मां की हत्या, सामने आया हैरान करने वाला सच

PUBG Murder: लखनऊ के सनसनीखेज मर्डर केस में नए तथ्य सामने आए हैं. बेटा मां की बिल्डर से दोस्ती से नाराज था और उसने पिता को भी सारी बात बताई थी.

Lucknow PUBG Murder: इस शख्स के इशारे पर बेटे ने की मां की हत्या, सामने आया हैरान करने वाला सच

पुलिस केस की जांच कर रही है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ में कथित PUBG हत्याकांड में आरोपी बेटा पुलिस पूछताछ में टूट चुका है और धीरे-धीरे सारे राज़ से पर्दा उठ रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बेटे के पास एक मोबाइल भी था और वह मां की प्रॉपर्टी डीलर से दोस्ती के बारे में पिता को सारी बात बताता था. इतना ही नहीं सेना में कार्यरत उसके पिता से वह लगातार संपर्क में था और हत्या के बाद भी दोनों की बातचीत हुई थी. पुलिस के अनुसार, हत्या के बाद उसने साक्ष्य भी मिटाए थे. 

पिता को बचाने की पूरी कोशिश कर रहा था बेटा?
पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्या के बाद बेटे ने मां साधना सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल, चैट और बाकी डिटेल को डिलीट किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस का कहना है कि इस घटना में उसकी कोशिश खुद को बचाने की नहीं थी बल्कि वह अपने पिता को बचाने की कोशिश कर रहा था. 

7 जून की रात पुलिस ने साधना के शव को घर से निकालने के साथ उनके मोबाइल को भी कब्जे में लिया था. उम्मीद थी कि मोबाइल से केस की हकीकत तक पहुंचने में मदद मिलेगी। फोन के अनलॉक होने के बाद पुलिस को डिटेल गायब मिली थी.

यह भी पढ़े: Lucknow PUBG Murder Case: बिल्डर से थी मां की दोस्ती, इसलिए बेटे ने की हत्या

पिता को दी थी मां के बारे में जानकारी
मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में ड्युटी पर तैनात अपने पिता को उसने मां की बिल्डर अंकल से दोस्ती के बारे में बताया था. इसके बाद माता-पिता का झगड़ा हुआ था और मां ने उसका मोबाइल छीनकर रख लिया था. इसके बाद भी बेटा पिता के संपर्क में था. पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि बेटे को पिता ने एक हद तक हत्या के लिए उकसाया था और कहा था कि मैं तुम्हारी जगह होता तो गोली मार देता. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बेटे ने हत्या के बाद भी पिता को बताया था कि उसने गोली मार दी है जिसके बाद पिता ने कहा कि अब घर में शांति है. फिलहाल पुलिस और सघन पूछताछ और जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: PUBG Death Case: 10 घंटे तक तड़पती रही मां, बार-बार कमरा खोल देखता रहा बेटा

हत्या के बाद 2 दिन तक शव छुपाकर रखा था 
बता दें कि लखनऊ के यमुनापुरम इलाके में 4 जून को 16 साल के किशोर ने मां की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद 2 दिन तक उसने शव को छुपाकर रखा था और दुर्गंध बाहर न जाए, इसके लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया था. उसने अपनी छोटी बहन को भी धमकी देकर घर के दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. 9 जून को हत्या की सूचना पिता को दी थी. 

शुरुआत में पुलिस के सामने नाबालिग ने कहा था कि PUBG गेम खेलने से मां रोकती थी और इस टोका-टाकी से वह नाराज था. हालांकि, बाद में जब हत्याकांड की परतें खुलनी शुरू हुईं तो मामला कहीं और ही जाता दिखा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement