Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 प्रेमिकाओं के 'इश्क' में बना अपराधी, पुलिस ने चोरी की गाड़ी समेत दबोचा

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गाड़ी चोरी की मामले में एक शख्स को पकड़ा है. पूछताछ में उसने की चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने बताया है कि उसकी 6 गर्लफ्रेंड हैं. उन्हीं की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा है...

6 प्रेमिकाओं के 'इश्क' में बना अपराधी, �पुलिस ने चोरी की गाड़ी समेत दबोचा

पुलिस की गिरफ्त में मोहित चावला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजधानी दिल्ली से एक गजब का मामला सामने आया है. पुलिस ने यहां एक ऐसे अपराधी को दबोचा है जिसकी 6 प्रेमिकाएं थीं. दावा किया जा रहा है कि इन प्रेमिकाओं के खर्चे उठाने के लिए इस शख्स ने अपराध की दुनिया में कदम रखा.

मूल रूप से यूपी के बिजनौर के रहने वाले मोहित चावला को पुलिस ने चोरी की गाड़ी के साथ पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि प्रेमिकाओं के खर्च उठाने के लिए मोहित शुरू में गाड़ियां चोरी करने लगा. धीरे-धीरे मोहित अपराध की दुनिया में आगे बढ़ता गया. अब मोहित पर आरोप है कि इसने दिल्ली-एनसीआर के 100 से ज्यादा लोगों को ठगी का शिकार भी बनाया है.

यह भी पढ़ें, परिवार वाले गए थे उत्तराखंड घूमने, इधर दिल्ली में सास, बहू की चाकूओं से गोदकर हत्या

वह पकड़ा भी गया अपनी एक गलती की वजह से. पुलिस के पास एक गाड़ी की चोरी का केस दर्ज था. वह गाड़ी मोहित इस्तेमाल कर रहा था. गाड़ी के मालिक के पास ओवर स्पीड के चालान मोबाइल पर आ रहे थे. मोहित तेज गाड़ी चलाने का शौकिन था. मोहित की गलती यह थी कि उसने गाड़ी का नंबर प्लेट नहीं बदला था. अधिकतर चालान दिल्ली-एनसीआर के ही थे. 

यह भी पढ़ें, दिल्ली में एकतरफा प्यार में 24 साल के शख्स ने युवती को मारी गोली

पुलिस ने चोर को दबोचने के लिए कई टीमें बनाईं. 16 अगस्त को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मोहित को गाड़ी सहित पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि वह गाड़ियों की चोरी में शामिल है. उसने बताया कि वह काम की तलाश में 2020 में बिजनौर से दिल्ली आया था. उसी साल वह चोरी के एक मामले में पकड़ा गया और फिर अपराध की दुनिया में आगे बढ़ता चला गया.

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी 6 गर्लफ्रेंड हैं. उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए वह अपराध करता है. उसने बताया कि वह अपनी सभी गर्लफ्रेंड का पूरा ख्याल रखता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement