Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोर पकड़ने यूपी से पटना गई पुलिस की पिटाई, दारोगा का सिर फटा, कुत्ते से कटवाया!

बिहार की राजधानी पटना से पुलिस वालों की पिटाई की खबर आ रही है. यही नहीं जिस चोर को पकड़ने गए थे उसके पालतू कुत्ते ने भी उन्हें काटा. हमले में एक दारोगा बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को अरेस्ट किया है...

चोर पकड़ने यूपी से पटना गई पुलिस की पिटाई, दारोगा का सिर फटा, कुत्ते से कटवाया!

कुत्ते का हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार की राजधानी पटना में एक गजब का मामला सामने आया है. यह घटना पटना जिले के फुलवारीशरीफ थाने की है. गोपालपुर मुहल्ले में चोरी के मामले में आरोपी संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता को अरेस्ट करने के लिए यूपी से कानपुर सेंट्रल से जीआरपीएफ की एक टीम पहुंची थी. पक्की सूचना के बाद टीम छापेमारी करने पहुंची तो टीम पर ही हमला हो गया.

पुलिस टीम को पक्की सूचना मिली थी कि संजय अग्रवाल अभी घर पर ही है. जैसे ही टीम उसके घर पहुंची, उन लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया गया. इस टीम का नेतृत्व दारोगा अब्बास हैदर कर रहे थे. कमरे में बंद करके इन सबके साथ मारपीट शुरू की गई. मामला यहीं नहीं रुका. वहां एक जर्मन शेफर्ड ब्रीड का एक कुत्ता भी था. पुलिस वालों पर इस कुत्ते को छोड़ दिया गया. कुछ पुलिस वाले तो किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे लेकिन दारोगा अब्बास को कुत्ते ने कई जगह काटा. किसी तरह उन्हें कुत्ते और आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बाद में पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को अरेस्ट किया.

यह भी पढ़ें, घर में हुई थी मौत, नदी में करने गए स्नान, डूबने से 5 लोगों की मौत

अस्पताल में दारोगा अब्बास हैदर ने बताया कि हम स्थानीय पुलिस के साथ गोपालपुर में संजय अग्रवाल के घर छापेमारी करने गए थे. हमने जैसे संजय को अरेस्ट किया. उसके घर में मौजूद 8-10 लोगों ने हमला बोल दिया. संजय की पत्नी ने पत्थर चलाना शुरू कर दिया. इस पत्थरबाजी की वजह से दारोगा सिर फट गया. वहीं, संजय के बेटे ने अपने कुत्ते को छोड़ दिया. कुत्ते ने कई जगह काटा. 

यह भी पढ़ें, बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा

इस बीच संजय अग्रवाल ने भागने की कोशिश की. वह छत के रास्ते भागना चाहता था, लेकिन पुलिस ने हिम्मत से काम लेते हुए उसे छत पर ही दबोच लिया. बाद में उसकी पत्नी और बेटे को भी अरेस्ट किया गया.

ध्यान रहे कि यह मामला चोरी का है. अब्बास हैदर ने बताया कि 5 जून को संजय अग्रवाल पर चोरी के आरोप लगे थे. उस दिन मगध एक्सप्रेस से पटना से मुकेश पांडेय दिल्ली जा रहे थे. उसी दौरान कानपुर में उनका बैग लेकर संजय अग्रवाल फरार हो गया. इस बैग में जूलरी और 12 लाख रुपये थे. सीसीटीवी में इसकी पुष्टि हुई की संजय अग्रवाल ही बैग लेकर उतरने वाला शख्स है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement