Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RJD की मीटिंग में बवाल, तेज प्रताप का फूटा गुस्सा, बोले- श्याम रजक ने दी बहन की गाली

आरजेडी का राष्ट्रीय अधिवेशन रविवार से दिल्ली में चल रहा है. दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बैठक के बाद हंगामा भड़का है.

RJD की मीटिंग में बवाल, तेज प्रताप का फूटा गुस्सा, बोले- श्याम रजक ने दी बहन की गाली

तेज प्रताप यादव.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान जमकर हंगामा बरपा है. बवाल इतना बढ़ा है कि बैठक शुरू होने के तत्काल बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नाराज होकर मीटिंग छोड़ कर चले गए. 

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने श्याम रजक को धमकी देने के अंदाज में कहा कि वह एक-एक को उनकी हैसियत बता देंगे. उन्होंने श्याम रजक पर बहन की गाली देना का आरोप भी लगाया. यही नहीं उन्होंने श्याम रजक को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) का सदस्य भी बताया है.

बिहार: JDU-RJD में तनाव! CPIML ने क्यों की ऐसी मांग?

'श्याम रजक मुझे दी बहन की गाली'

तेज प्रताप यादव अपनी ही पार्टी के नेताओं की कड़ी आलोचना के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने जगदानंद सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. अब उन्होंने अपनी ही पार्टी के बड़े नेता श्याम रजक पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि श्याम रजक ने उन्हें बहन की गाली दी है. इसका ऑडियो भी उनके पास हैं. वो एक-एक को उनकी हैसियत बता देंगे. 

Nitish Kumar के साथ आने को तैयार हैं प्रशांत किशोर, मुलाकात के बाद रख दी बड़ी शर्त

तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा है कि वो ऑडियो उनके पास है और वो जल्द ही अपने इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर डालेंगे. वह बताएंगे कि किस तरीके से श्याम रजक ने गाली दी है. 

PM पद की दावेदारी: नीतीश ने बढ़ाया कदम! पिछड़े राज्यों के लिए किया बड़ा ऐलान

गाली देने के आरोपों पर क्या बोले श्याम रजक?

श्याम रजक ने तेज प्रताप यादव के आरोपों का जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है. मैं दलित व्यक्ति हूं और तेज प्रताप यादव शक्तिशाली हैं. इसके अलावा मैं कुछ नहीं कह सकता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement