Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PUBG Killer in Uttar Pradesh: मासूम को दी दर्दनाक मौत, नाक में डाला फेविक्विक, हत्यारे को थी PUBG की लत

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक खौफनाक खबर सामने आई है. यहां एक 6 साल के बच्चे की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई. हत्यारे ने बच्चे की नाक में फेविक्विक डालकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हत्यारे को PUBG की लत थी...

PUBG Killer in Uttar Pradesh: मासूम को दी दर्दनाक मौत, नाक में डाला फेविक्विक, हत्��यारे को थी PUBG की लत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक खौफनाक खबर सामने आई है. जिले के हरखौली गांव में बुधवार की रात 6 साल के एक बच्चे का अपहरण कर लिया जाता है. उसके परिवार वालों से 5 लाख की फिरौती मांगी जाती है. देर रात गांव के एक घर के शौचालय में उसका शव मिलता है. बच्चे के नाक में फेविक्विक डाल गया था और उसका हाथ-पैर बांध कर रखा गया था. बच्चा शोर न करे इसलिए उसके मुंह पर भी टेप लगाया गया था.

गांव के ही गोरख यादव का बेटा संस्कार यादव शाम में नरसिंह विश्वकर्मा से ट्यूशन पढ़ने उनके घर जाता था. बुधवार की रात में जब वह घर नहीं लौटता है परिवार वालों ने संस्कार की तलाश शुरू की. वे लोग टीचर के घर भी गए, लेकिन पता चला कि संस्कार आज नहीं आया था. करीब 8 बजे संस्कार की कॉपी-किताबें बिखरी मिलीं. उसी के कॉपी के पन्ने पर 5 लाख फिरौती मांगी गई थी. 

संस्कार के परिवार वालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस दल-बदल के साथ मौके पर पहुंची. सूचना मिलने के बाद देवरिया के एसपी भी हरखौली पहुंचे.

पुलिस ने पूरे गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया. करीब 3 बजे रात संस्कार का शव ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर के घर के शौचालय में मिला. शुरुआती जांच में पता चला कि मासूम संस्कार की हत्या ट्यूशन टीचर के पोते अरुण विश्वकर्मा ने की थी. बताया जा रहा है कि अरुण को PUBG का नशा था. वह कर्ज में भी डूबा हुआ था. वह पिछले कुछ दिनों से दबाव में भी था. अरुण ने कुछ दिन पहले नदी में कूदकर जान देने की कोशिश भी की थी. पुलिस ने अरुण और एक और शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि हत्यारे ने पहले मासूम से PUBG खेलने को कहा, जब मासूम ने मना किया तो उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें, Lucknow PUBG Murder: इस शख्स के इशारे पर बेटे ने की मां की हत्या, पुलिस जांच में खुलासा

संस्कार के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. वह अपने घर का इकलौता चिराग था. जिस तरीके संस्कार की हत्या की गई उससे ग्रामीण सकते में थे. जिस वक्त संस्कार का शव मिला उस वक्त उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. उसके आंख और नाक में फेविक्विक डाला गया था ऊपर से मुंह पर टेप लगा दिया गया था.

यह भी पढ़ें, शर्मनाक: 5 साल की मासूम से गैंगरेप, दोनों आरोपियों की उम्र 14 साल से कम

एसपी देवरिया ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी अरुण के अलावा दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वैसे पुलिस सभी एंगल से इस हत्याकांड की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement