Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटवारी की पिटाई का Video, 4 साल पहले ली थी रिश्वत पर नहीं किया काम

कथित रूप से पैसे के लेनदेन को लेकर पटवारी की ग्रामीण परिवार ने जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर महिला सहित तीन को गिरफ्तार किया है.

पटवारी की पिटाई का Video, 4 साल पहले ली थी रिश्वत पर नहीं किया काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जमीन में काम को लेकर 4 साल पूर्व रिश्वत लेकर भी काम न करने पर एक परिवार ने पटवारी की धुनाई कर दी. मामला मध्यप्रदेश के नीमस (Madhya Pradesh Neemuch) का है. यहां मां बेटे और पिता ने पटवारी को सरेराह पकड़कर धुनाई कर दी. मारपीट की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मारपीट के आरोपी में परिवार के महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस पटवारी पर लगे आरोपों की जांच कर रही है. 

दरअसल, नीमस जिले के मानस के पास सत्यनारायण पटना अपने परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि ब्लॉक पटवारी उदयराम रावत ने उनसे चार साल पूर्व जमीन के दस्तावेजों का काम कराने के लिए 50 हजार रुपये लिए थे, लेकिन आज तक काम नहीं किया. आरोप है कि जब भी वह पटवारी से काम की कहते तो वह टाल देता. शुक्रवार को उदयवीर गांव के पास ही गाड़ी का टायर ठीक करा रहा था. इसी दौरान सत्यनारायण की नजर उदयवीर पर पड़ गई. यहां उन्होंने पटवारी से पैसे मांगे तो उसने देने से मना कर दिया.

पढ़ें-इन लोगों के निरस्त किए जाएंगे Ration Card, सरकार ने जारी की ये नई गाइडलाइन

मां बेटे और पिता ने की पटवारी की धुनाई

आरोप है कि उदयरावत के मना करते ही सत्यनारायण मेघवाल उसकी पत्नी और बेटे ने उसकी धुनाई कर दी. पटवारी को परिवार से सड़क चप्पलों से पीटा. आसपास खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पटवारी की​ शिकायत पर सत्यनारायण मेघवाल और उसकी पत्नी व बेटे ​को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. महिला का आरोप है कि कुकड़ेश्वर के समीप उनकी जमीन है, जिसे मुक्त कराने के लिए पटवारी ने उनसे 50 हजार रुपये ले लिए थे और काम भी नहीं किया. रुपये वापस मांगने पर पटवारी आनाकानी कर रहा था. वहीं पटवारी का कहना है कि राशि लेने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement