Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL मोहाली टेस्ट: जब फील्डिंग के लिए उतरे कोहली तो टीम ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर 

विराट कोहली के 100वें टेस्ट के मौके पर शनिवार को टीम इंडिया ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया है. कोहली इस दौरान थोड़े भावुक भी दिखे थे.

Latest News
Ind Vs SL मोहाली टेस्ट: जब फील्डिंग के लिए उतरे कोहली तो टीम ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मोहाली टेस्ट पर टीम इंडिया ने अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. पहले पंत और फिर रवींद्र जडेजा की बड़ी पारियों की बदौलत टीम ने 574 रनों पर पारी घोषित की है. शनिवार को टीम इंडिया जब फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी तो 100वां टेस्ट खेल रहे विराट कोहली को साथियों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया था. इस खूबसूरत लम्हे का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

कोहली का दिखा मस्ती भरा अंदाज 
टीममेट्स जब कोहली को गार्ड ऑफ ऑनर दे रहे थे उस वक्त वह काफी खुश और मस्ती भरे मूड में भी नजर आए थे. हाथ आगे कर ताली बजातो साथियों के बीच में से कोहली मस्ती करते हुए निकले और फिर पूरी टीम के साथ गले मिले. बता दें कि 100वें टेस्ट के मौके पर पूर्व कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा और उनका परिवार भी स्टेडियम में मौजूद है. कोहली को इस उपलब्धि के लिए बीसीसीआई की ओर से सम्मानित भी किया गया है.

मैच पर भारत की है मजबूत पकड़ 
पहले टेस्ट में अब तक भारत की मजबूत पकड़ दिख रही है. फैंस को उम्मीद है कि रनों के इस पहाड़ को पार कर सकना अपेक्षाकृत कमजोर श्रीलंकाई टीम के बस की बात नहीं है. विराट कोहली के 100वें टेस्ट में फैंस बड़ी जीत की उम्मीद कर रहे हैं. 

पढ़ें: Ind vs SL 1st Test: 100वें टेस्ट के बाद इमोशनल हुए Virat Kohli, बोले - 'ऐसे लगा जैसे मेरा डेब्यू हो'

मोहाली में छा गए रवींद्र जडेजा 
मोहाली टेस्ट में अब तक के प्रदर्शन के आधार पर रवींद्र जडेजा हीरो नजर आ रहे हैं. जडेजा ने इस मैच में करियर का सर्वाधिक स्कोर बनाया है. 175 रनों की नाबाद पारी के साथ उन्होंने पूर्व कप्तान कपिलदेव का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. जडेजा की पारी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. कुछ फैंस दोहरा शतक बनाने से पहले पारी घोषित करने पर नाराजगी भी जता रहे हैं.  

पढ़ें: मौत से पहले  Shane Warne के आखिरी 20 मिनट, दोस्तों ने ऐसे की थी जान बचाने की कोशिश

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement