Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

QR कोड में 'खुदा' देख भड़का Pakistani आदमी, कहा- कोड नहीं बदला तो ट्रक जला दूंगा

शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि अगले दो-तीन दिन में अगर बोतल से ये कोड नहीं हटता है तो वह जहां भी कोल्ड्रिंक से लदी गाड़ी देखेगा उसे जला देगा.

QR कोड में 'खुदा' देख भड़का Pakistani आदमी, कहा- कोड नहीं बदला तो ट्रक जला दूंगा

viral video से ली गई तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक QR कोड की वजह से पाकिस्तान में हंगामा मच गया. एक शख्स ऐसा भड़का कि उसने ट्रक को आग लगाने की धमकी दे डाली. कुछ लोग उसे देखकर हंस रहे थे तो वहीं कुछ ऐसे थो जो उस शख्स की नाराजगी की वजह सुन हैरान थे.

जब भीड़ ने गुस्से की वजह जानने की कोशिश की तो उसने बताया कि क्यूआर कोड में खुदा का नाम लिखा हुआ है. इस क्यूआर कोड को देखने के बाद शख्स ने चेतावनी दी कि अगर ये कोड नहीं हटाया गया तो वह गाड़ी जला देगा. उसके आसपास खड़े लोगों ने उसे समझाने की भी कोशिश की लेकिन वो किसी को सुनने को तैयार ही नहीं था. उस शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि अगले दो-तीन दिन में अगर बोतल से ये कोड नहीं हटता है तो वह जहां भी कोल्ड्रिंक से लदी गाड़ी देखेगा उसे जला देगा. 

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हर कोई ये देखकर हैरान है कि वह एक कोड को लेकर इतना इमोशनल क्यों हुआ. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि मूर्ख लोगों की कोई कमी नहीं है. एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से ऐसे लोग किसी भी बात पर फालतू की बहस कर सकते हैं. इसके अलावा और भी कई लोगों ने वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट किए.

यह भी पढ़ें: YouTube का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में पाने के लिए अपनाएं ये आसान तरीके

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement