Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Politics: गहलोत-पायलट के बीच खत्म हुई सियासी दूरियां? राहुल गांधी ने दोनों नेताओं के साथ 2 घंटे की मीटिंग

Rahul Meeting With Gehlot-Pilot In Alwar: राहुल की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में लगभग 500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.

Rajasthan Politics: गहलोत-पायलट के बीच खत्म हुई सियासी दूरियां? राहुल गांधी ने दोनों नेताओं के साथ 2 घंटे की मीटिंग

राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत और सचिन पायलट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है. राजस्थान में राहुल भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के तहत करीब 500 किलोमीटर का सफर तय करेगी. सोमवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मालाखेड़ा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया और इसके बाद सीधे अलवर के सर्किट हाउस पहुंचे. यहां राहुल ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ अकेले करीब 2 घंटे मीटिंग की. मीटिंग में किन मुद्दों पर चर्चा हुई, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों नेता के बीच चल रही सियासी तल्खी को सुलझाने के लिए चर्चा की गई.

राजस्थान में कांग्रेस के लिए अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)  और सचिन पायलट (Sachin Pilot)  के बीच तकरार सबसे बड़ी मुसीबत रही है. राज्य में सरकार बनने के बाद दोनों नेताओं के बीच सियासी तल्खी की खबरें आती रहती हैं. कांग्रेस हाईकमान ने कई बार इन दूरियों को मिटाने की कोशिश की है लेकिन अभी तक तकरार खत्म करने में कामयाब नहीं पाया. अब देखना यह होगा कि राहुल गांधी की इस मीटिंग का दोनों नेताओं पर कितना फर्क पड़ता है, ये आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा. कांग्रेस की पूरी कोशिश है कि अब 2024 चुनाव पहले पार्टी को एकजुट कर लिया जाए.

ये भी पढ़ें- Viral Video: ढाई महीने के बच्चे को लेकर विधानसभा पहुंची MLA, लोग बोले ‘इसे कहते हैं जनसेवा’

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अलवर में हुई इस मीटिंग के जरिए कांग्रेस में एकजुटता का संदेश देना भी है. राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा लगभग खत्म होने वाली है. इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में दाखिल होगी. इसके बाद दिल्ली, पंजाब और आखिर में जम्मू-कश्मीर में जाकर खत्म होगी.

ये भी पढ़ें- राहुल जी अब भागेंगे तो नहीं? लटके-झटके वाले बयान पर स्मृति ईरानी ने ली कांग्रेस की चुटकी

'भारत जोड़ो यात्रा की हो रही चर्चा'
वहीं, अलवर में सचिन पायलट ने सोमवार को कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में कोई नकारात्मक बात नहीं कर रहा, बल्कि इस यात्रा में बेरोजगारी व महंगाई जैसे जनता से जुड़े मुद्दों को उठाया जा रहा है. पायलट 'भारत जोड़ो यात्रा' के यहां पहुंचने पर मालाखेड़ा अलवर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि यात्रा में कोई आरोप नहीं लगा रहा है. कोई नकारात्मक बात नहीं कर रहा है, कोई भला बुरा नहीं कह रहा है बल्कि इस यात्रा में लोगों के बेरोजगारी, महंगाई और समाज में विभाजन जैसे मुद्दे उठाये जा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि इस यात्रा ने राज्य में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ने पूरे देश का ध्यान आकर्षित किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement