Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! 3.85 लाख... क्यों खास है Anant-Radhika के रिसेप्शन में पहुंची Tamannaah का कीमती Designer Lehenga

Anant Ambani Radhika Merchant के Mangal Utsav में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia का लुक सुर्ख़ियों में है. जैसी तस्वीरें आई हैं ब्लैक गोल्डन लहंगे में तमन्ना बला की खूबसूरत लग रही हैं. आइये जानें क्यों लाखों में है इस लहंगे की कीमत और साथ ही क्या है इसकी खासियत.

Latest News
OMG! 3.85 लाख... क्य��ों खास है Anant-Radhika के रिसेप्शन में पहुंची Tamannaah का कीमती Designer Lehenga

ब्लैक गोल्डन लहंगे में बला की खूबसूरत नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूं तो मुंबई में हुए Anant Ambani और Radhika Merchant के Mangal Utsav में तमाम सितारे आए लेकिन जिस सेलिब्रिटी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो हैं Tamannaah Bhatia. सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम फोटो और वीडियो वायरल हैं जिनमें हम तमन्ना को ब्लैक के साथ गोल्ड ट्रेंड वाले खूबसूरत लहंगे में कैमरामेन को पोज देते देख सकते हैं.

अनंत की शादी में तमन्ना के इस अवतार ने फिर एक बार साबित कर दिया है कि फैशन और ड्रेस सेन्स के मामले में उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है. ध्यान रहे कि एक्सपेरिमेंटल फैशन चॉइस के लिए मशहूर तमन्ना को डीप कलर्स, वाइब्रेंट पैटर्न और फिगर-हगिंग ड्रेसेज पहनने के लिए जाना जाता है.

हालांकि इस बार अनंत के रिसेप्शन में वो पूरे फिल्मी लुक में नजर आईं. इस बार उन्होंने अपनी लंबी चोटी को गुलाबों से सजाकर एक अलग ही ऑरा क्रिएट किया जो न केवल यूनीक था बल्कि उनकी सुंदरता को और भी बढ़ाता हुआ नजर आया. 

तमन्ना ने इस स्टेटमेंट लहंगे को एक छोटे ब्लाउज, एक भारी दुपट्टे और एक मैचिंग ब्लैक पोटली के साथ स्टाइल किया. ज्वेलरी के नाम पर तमन्ना ने सिर्फ सोने की छोटी झुमकियों और एक मध्यम आकार के मांग टीका को पहना. 

इवेंट में तमन्ना को देखकर महसूस यही हुआ कि जैसे संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी किसी अपकमिंग फिल्म में कास्ट कर लिया है. बहरहाल चर्चा में तमन्ना का ये लहंगा है. तो हमारे लिए भी ये बता देना बहुत जरूरी हो जाता है कि, लहंगा कोई ऐसा वैसा न होकर अपने आप में बहुत खास है.

शायद आपको जानकार हैरत हो. मशहूर फैशन आउटलेट 'तोरानी' द्वारा तैयार किये गए सिर्फ इस लहंगे की कीमत करीब 3.85 लाख रुपये है. जबकि इसकी चोली या ये कहें कि इसका ब्लाउज करीब 36,000 रुपये है. 

गौरतलब है कि Torani India की वेबसाइट पर ये खूबसूरत लहंगा सेल के लिए उपलब्ध है. कंपनी द्वारा इस लहंगे को 'भद्रा नालिका लहंगा' नाम दिया गया है.

बात अगर इस लहंगे के विवरण की हो तो Torani India ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि भद्रा नलिका लहंगा सेट प्राकृतिक सुंदरता का एक ऐसा नमूना है. जो सबका ध्यान अपनी ओर खींचेगा. प्रीमियम क्वालिटी की जेनी सिल्क और नेट का इस्तेमाल करके तैयार किए गए इस सेट में कढ़ाई की गई बॉर्डर और मोटिफ डिटेलिंग के साथ नेट दुपट्टा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement