trendingPhotosDetailhindi4065878

MMS लीक कंट्रोवर्सी अंजलि अरोड़ा के फ्रेंड आकाश कौन हैं, जो बन गए हैं मोस्‍ट वांटेड बॉयफ्रेंड

एमएमएस लीक कांड के बाद से लॉक अप और काचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड भी काफी चर्चा में आ चुके हैं. कौन हैं उनके फ्रेंड आकाश चलिए जानें.

डीएनए हिंदीः इंटरनेट सेनसेशन बन चुकी अंजलि अरोड़ा का जब एमएमएस लीक्ड हुआ था तब वह अकेले नहीं, उनका परिवार भी उनके साथ खड़ा था. यही नहीं उनके बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने भी उनका साथ दिया था और ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी थी. 

 

 

 


 

1.साथ खड़े रहे आकाश

साथ खड़े रहे आकाश
1/6

हालांकि अंजलि ने इस एमएमएस को फेक बताया था और सोशल मीडिया पर हुए इतने हंगामे के बाद भी उनके बॉयफ्रेड आकाश ने उनका साथ नहीं छोड़ा और उनके इस तरह से अंजिल के साथ खड़े होने से उनकी तारीफ भी खूब हुई थी. अंजिल का साथ देने वाले आकाश मोस्ट वांटेड बॉयफ्रेंड बन चुके हैं. हर लड़की अब आकाश जैसी क्वालिटी वाला ही बॉयफ्रेंड खोज रही है. तो चलिए जानें अंजलि के ये बॉयफ्रेंड हैं कौन. 



2.ऐसे बने चहेते बॉयफ्रेंड

ऐसे बने चहेते बॉयफ्रेंड
2/6

अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने जब अपनी गर्लफ्रेंड के लीक एमएमएस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन से कुछ नहीं छिपाया हैं. ये बात सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर आकाश मोस्ट वांटेड बॉयफ्रेंड की कैटेगरी में आ गए. 



3.अंजलि और आकाश लंबे अरसे से कर रहे हैं डेट

अंजलि और आकाश लंबे अरसे से कर रहे हैं डेट
3/6

अंजलि अरोड़ा और आकाश संसनवाल काफी सालों से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें यही बयां करती हैं.



4.डिजिटल क्रिएटर हैं

डिजिटल क्रिएटर हैं
4/6

आकाश संसनवाल एक डिजिटल क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर वो खुद भी रील शेयर करते रहते हैं. 



5.बीजेपी से भी हैं तार जुड़े

बीजेपी से भी हैं तार जुड़े
5/6

आकाश संसनवाल के नाम से इंस्टाग्राम पर बीजेपी का हैंडल भी चलाते हैं. इसमें वह साउथ दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट ज्यादा पोस्ट किया करते हैं. वह खुद को युवा नेता बताते हैं. 



6.इंस्टाग्राम पर एक्टिव

इंस्टाग्राम पर एक्टिव
6/6

आकाश संसनवाल के इंस्टाग्राम पर उनके 23.1 हजार फॉलोवर्स हैं। वह अंजलि अरोड़ा के साथ अक्सर फोटो और रील्स पोस्ट करते रहते हैं।



LIVE COVERAGE